शानिवार को आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने हुई। ज।जहां दिल्ली कैपिटल्स ने अपने घर में खेलते हुए आरसीबी की टीम को 7 विकेट से रौंद दिया। इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की ओर फिर साॅल्ट ने शानदार बल्लेबाजी की और 87 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। उनकी इस पारी के दौरान मोहम्मद सिराज और उनके बीच नोंक झोंक देखने को मिली।

साॅल्ट और सिराज भिड़े

दरअसल मैच में दिल्ली की ओर से साॅल्ट और डेविड वार्नर ओपनिंग करने आए। उसी दौरान पारी के पांचवें ओवर में वें दोनों आपश में भिड गए। उस ओवर की पहली गेंद फिल साल्ट के बल्ले का टॉप एज लगकर छक्के के लिए गई। दूसरी गेंद पर साल्ट ने कवर पर छक्का जड़ दिया। तीसरी गेंद मिड विकेट पर चौके लिए गई।

इसके बाद चौथी गेंद मोहम्मद सिराज ने पटकी हुई फेंकी। यह साल्ट के सिर के काफी ऊपर से गई। साल्ट ने इसपर शॉट खेलने की कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। इसके बाद सिराज बल्लेबाज के पास पहुंच गई। दोनों के बीच बहस होने लगी। नाराज सिराज ने साल्ट को उंगली भी दिखाई। अंपायर और दूसरे छोर पर बल्लेबाजी कर रहे डेविड वॉर्नर ने बीच बचाव किया। इस दौरान सिराज ने अपने मुंह पर उंगली रखकर साल्ट को चुप रहने के लिए भी कहा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मैच में विवाद को बढ़ता देख डेविड वॉर्नर बीच-बचाव करने आए, लेकिन सिराज बेहद आगबूबला दिखाई दिए और उन्होंने वॉर्नर को भी नहीं बख्शा। सिराज वॉर्नर से सॉल्ट की तरफ इशारा करते हुए कुछ कहते हुए दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर इस लड़ाई का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि मैच के बाद दोनों गले मिलते हुए नजर आए।

ALSO READ:RR VS GT: हार से तिलमिलायी गुजरात टाइटन्स की तय हुई प्लेइंग XI, इस खिलाड़ी को देंगे हार्दिक पांड्या मौका, देखें संभावित प्लेइंग XI