कोलकाता में शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स (DC)और रेल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने-सामने आईं। जहां दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम ने आरसीबी को 7 विकेट से शिकस्त दी। यह दिल्ली कैपिटल्स की इस सीजन में चौथी जीत रही है। जबकि आरसीबी के इस सीजन में यह छठा नुकसान हो रहा है। इस हार के बाद आरसीबी के लिए आगे की राह मुश्किल हो गई है।

विराट कोहली और महिपाल ने अर्धशतक लगाया

मैच में रायल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने विजेता बनने से पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम के लिए कप्तान फाफ डू प्लेसिस और विराट कोहली ने धमाकेदार शुरुआत की। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 82 रनों की साझेदारी की। टीम का पहला विकेट कप्तान फाफ डू प्लेसिस के रूप में गिरा। जो 45 रन आउट रहते हैं। इसके बाद मैक्सवेल में कुछ खास नहीं कर सकते और वें स्थान पर माइकल मार्श का शिकार बने।

इसके बाद विराट कोहली और महिपाल लोमरोर ने पारी को शामिल किया। विराट कोहली ने इस दौरान अपने करियर का 50वां अर्धशतक पूरा किया। वें 55 रन आउट रहे। वही महिपाल ने अर्धशतक लगाया वें अंत नाबाद रहे। उन्होंने 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। इन दोनों की इनिंग की स्थिति में आरसीबी ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 181 रन बनाए।

फिल साॅल्ट ने अर्धशतक लगाया, सिराज से हुआ नोक झोक 

जवाब में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम ने भी सधी शुरुआत की। डेविड वार्नर और सॉल्ट ने अर्धशतकीय साझेदारी की और दोनों ने पहले विकेट के 60 रन जोड़े। बता दें, इसी बीच मोहम्मद सिराज बदतमीजी पर भी उतर हालाँकि उसका जवाब साल्ट ने बल्ले से दिया.

टीम का पहला विकेट वार्नर के रूप में गिरा 22 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद मिचेल मार्श ने आगे के सींक को सॉल्ट नेनिंग में भरा। दोनों ने दूसरे विकेट के लिए 59 रन जोड़े। मार्श 26 रन आउट हो रहे हैं।

इसके बाद फिल सॉल्ट ने अपनी तूफानी तकनीक में अर्धशतक लगाया। उनका यह सीजन का दूसरा अर्धशतक रहा है। उन्होंने रासो के साथ मिलकर 52 जोड़े जोड़े बनाए। साल्ट 45 गेदों पर 87 रनों की पारी खेलकर आउट हुए। उनकी इस पारी में 8 चौके और 6 छक्के शामिल रहे। अंत में रासो और अक्षर पटेल ने टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई।

ALSO READ:6,4,6,6 भारत के भविष्य के कप्तान ने मचाया कोहराम, अफगान के पठान को थमाया गेंद एकतरफा बना दिया मुकाबला, 9 विकेट से जीता गुजरात