बुधवार को पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने हुई। जहां दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 15 रनों से शिकस्त दी। इस हार के बाद पंजाब किंग्स की प्लेऑफ की उम्मीदें समाप्त हो गई है। टीम अब 16 अंक तक पहुंच गई है जबकि टीम का महज एक ही मैच बचा है टीम यदि अगला मुकाबला जीत भी लेगी तो टीम को अन्य नतीजों पर निर्भर रहना होगा।

पृथ्वी और रासो ने खेली तूफानी पारी

मैच में पंजाब किंग्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। मैच में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से काफी लंबे समय बाद पृथ्वी शाॅ ने वापसी की और वें कप्तान डेविड वार्नर के साथ ओपनिंग करने आए। दोनों बल्लेबाजों ने टीम के लिए धमाकेदार शुरुआत की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 94 रन जोड़े। टीम का पहला विकेट कप्तान डेविड वार्नर के रूप में गिरा। जो 46 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद राली रासो बल्लेबाजी करने आए। दोनों ने 54 रनों की साझेदारी की।

इसके बाद पृथ्वी शाॅ इस सीजन का पहला अर्धशतक पूरा किया। वें 54 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद रासो ने अपनी धुंआधार बल्लेबाजी जारी रखी और उन्होेंने अपनी सीजन का पहला अर्धशतक लगाया। उन्होंने फिल साॅल्ट के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 65 रन जोड़े। रासो अंत तक नाबाद रहे। उन्होंने 37 गेदों 82 रनों की साझेदारी की। जिसके बदौलत दिल्ली कैपिटल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर 213 रन बनाए।

लिविगस्टोन की पारी नहीं आयी काम, NO BALL ने बढ़ाई धड़कने

जवाब में मेजबान टीम पंजाब किंग्स की शुरुआत खराब रही। टीम के कप्तान शिखर धवन बिना खाता खोले ईशांत शर्मा का शिकार बने। इसके बाद अर्थव तायडे और प्रभसिमरन सिंह ने पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर 50 रन जोड़े। इसके बाद प्रभसिमरन सिंह 22 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद तायडे ने लिविगस्टोन के साथ पारी को आगे बढ़ाया। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 78 रन जोड़े। इसके बाद तायडे अर्धशतक पूरा कर 55 रन बनाकर खुद पवेलियन लौट गए।

इसके बाद एक छोर पर लिविगस्टोन खडे रहे और बड़े शाॅट्स लगाते रहे। लेकिन दूसरे छोर पर लगातार विकेट गिरते रहे। इसी बीच लिविगस्टोन ने अपना अर्धशतक पूरा किया। 17वें ओवर में मुकेश कुमार के ओवर में 23 रन जोडकर पंजाब की वापसी करा दी। लेकिन अंत में 33 रनों की जरूरत थी। जिसे ईशांत शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की और 17 रन दिए। लिविगस्टोन पारी की गेंद पर 94 रन बनाकर आउट हुए। अंत में पंजाब किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 198 रन बनाए।

ALSO READ:बिना शादी के प्रेग्नेंट हो गयी थी नेहा धूपिया, घरवालों ने दिया था 72 घंटे का समय, अब छलका नेहा का दर्द, कहा- पेट छिपा कर करती थी काम