डेविड वार्नर

गुरुवार का दिन दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ा ही खास दिन रहा। इस दिन दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने आईपीएल के 16वें सीजन का अपना पहला मुकाबला जीता। इस जीत के बाद टीम के कप्तान डेविड वार्नर ने राहत की सांस ली। इस जीत के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर काफी खुश नजर आए।

गेंदबाजों की जमकर तारीफ की

पहली जीत के बाद राहत की सांस लेते हुए डेविड वार्नर ने मैच के बाद बात करते हुए कहा, ”पहले दो अंक हासिल कर के काफ़ी अच्छा लग रहा है। हम इस चीज के लिए काफी दिनों से मेहनत कर रहे थे। अब इसे हासिलकर काफी राहत की सांस ले रहे हैं। कोशिश करेंगे कि आगे भी जीत के इस क्रम को जारी रखे।”

वही उन्होंने अपनी टीम के गेंदबाजी क्रम की तारीफ की और कहा कि हमारे गेंदबाज़ों ने जिस तरीके़ से गेंदबाज़ी की वह तारीफ़ योग्य हैं। हमने उनसे पावरप्ले में विकेट चाह रहे थे और उन्होंने वह कर के दिया। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी क्रम पर चिंता जताते हुए कहा कि हालांकि हमने एक फिर से गुच्छों में विकेट गंवाया। हमने आज के मैच में ठीक-ठाक प्रदर्शन किया। हम अपनी कमजोरियों पर काम कर रहे हैं।

डेविड वार्नर ने खेली कप्तानी पारी

जहां इस मैच में एक ओर सभी बल्लेबाज संघर्ष कर रहे थे। वही दूसरी ओर डेविड वार्नर इस मैच में एक अलग ही रंग में नजर आए। उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की और 41 गेंदों पर 57 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 11 चौके शामिल रहे। यह उनका इस सीजन का तीसरा अर्धशतक रहा।

इस मैच में डेविड वार्नर अर्धशतक लगाने वाले एकमात्र बल्लेबाज रहे। उनके इस अर्धशतक के बाद वह इस सीजन दिल्ली की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने 6 मैचों की 6 पारियों में 200 से भी अधिक रन बनाए है। वह ऑरेंज कैप की रेस में भी शामिल है।

ALSO READ:लखनऊ की जीत के बाद बोले कप्तान केएल राहुल, बताया- क्यों खेली इतनी धीमी पारी, संजू सैमसन को बताया मैच का टर्निंग पॉइंट