संजू सैमसन: दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (DC vs RR) के बीच गुवाहाटी में खेले गए मुकाबले में राजस्थान की टीम ने दिल्ली को 57 रनों से पटखनी दे दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 199 रनों का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना सकी। राजस्थान की तरफ से बल्लेबाजी में जोस बटलर ने तेजतर्रार अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल का जलवा देखने को मिला।

‘हमारी प्लानिंग के हिसाब से सबकुछ चला’

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (DC vs RR) के बीच हुए मुकाबले में दिल्ली पर 57 रनों से जीत के राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि,

“लगभग सब कुछ योजना के अनुसार हुआ। मुझे लगता है कि बस मेरा रन नहीं बनाना योजना के हिसाब से नहीं रहा। जिस तरह से मैं इस प्रारूप को खेलता हूं, मैं कुछ गेंद लेकर जम जाता हूं और फिर वहां जाकर खुद को अभिव्यक्त करता हूं। जोस के रहते 40-50 रन तेज गति से बनते हैं। इस वक्त जोस बटलर शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। टीम में मेरी भूमिका बहुत स्पष्ट है। बस लग रहा था कि मैं उस तरह का कैच लूंगा। पिछला मैच जब हम यहां खेले थे तो स्विमिंग पूल था और हम गेंद को सुखा नहीं रख पा रहे थे। हमें गीली गेंदों की आदत डालनी होगी। युजी और अश्विन भाई जानते हैं कि गीली गेंद से कैसे गेंदबाजी करना है। मुझे लगता है कि अश्विन हमेशा बल्लेबाज को देखते हैं। गेंद का नया होना हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था और अश्विन भाई ने दो महत्वपूर्ण ओवर किए।”

RR ने DC को 57 रनों से दी पटखनी

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (DC vs RR) के बीच IPL 2023 टूर्नामेंट में खेले गए मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 199 रन बनाए।

हालांकि इस बार कप्तान संजू सैमसन तो शून्य पर आउट हो गए लेकिन राजस्थान की तरफ से बल्लेबाजी में जोस बटलर और युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल का बल्ला खूब बोला।

जोस बटलर ने 51 गेंदों पर 11 चौके और 1 छक्के की मदद से 79 रनों की पारी खेली। वहीं युवा ओपनर यशस्वी जायसवाल ने 31 गेंदों पर 11 चौके और 1 छक्के की मदद से विस्फोटक 60 रन बनाए।

ALSO READ: DC vs RR: मैदान पर आया बटलर और बोल्ट का तूफान, दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से रौंद पॉइंट टेबल में टॉप पर हुआ काबिज