दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने प्लेऑफ से बाहर होने के बाद बुधवार को पंजाब के खिलाफ अपना असली गेम दिखाया। उन्होंने पंजाब के खिलाफ खेलते हुए जबरदस्त बल्लेबाजी की और पहली बार इस सीजन 200 से ज्यादा का स्कोर बनाया और फिर पंजाब को 15 रनों से शिकस्त देकर एक रोमांचक जीत हासिल की। इस जीत के बाद टीम के कप्तान डेविड वार्नर काफी खुश नजर आए।

हमने बहुत खराब फील्डिंग की

मैच के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वार्नर ने बात करते हुए कहा कि हमने बहुत खराब क्षेत्ररक्षण प्रदर्शन किया। हालांकि हमने अपनी ताकत का समर्थन किया। अंत में एक विजय पक्ष की ओर रहकर हमें खुशी मिली। यह जीत हमारी टीम को काफी खुशी देगा एवं टीम के लिए आगे की ओर मोटिवेट करेगा।

उन्होंने धर्मशाला के विकेट को लेकर कहा कि अच्छे विकेट पर खेलने से मदद मिली। घर में काफी चुनौतीपूर्ण था। पृथ्वी का प्रभाव देखना अच्छा था। रिले रोसौव ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। हमें अपने घरेलू मैदान पर निरंतरता की जरूरत थी। हम घर पर कुल काम नहीं कर पाए हैं। आज रात अंक प्राप्त करना अच्छा है।

पंजाब का बिगाड़ गणित

दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब को धर्मशाला में शिकस्त देकर टीम का प्लेआॅफ में पहुंचने को लेकर गणित बिगाड़ दिया है। टीम का अब प्लेआॅफ में पहुंचना काफी मुश्किल हो गया है। क्योंकि टीम के अभी 12 अंक है और टीम का महज एकमात्र मुकाबला बचा है।

वही दूसरी ओर यह दिल्ली की इस सीजन पांचवी जीत रही है। टीम ने अब 13 मुकाबलों में 8 मुकाबलों में हार का सामना किया है। यही कारण है कि दिल्ली इस सीजन प्लेआॅफ की रेस से बाहर होने वाली पहली टीम बन गई थी।

ALSO READ:5 गेंद 33 रन जीत थी असंभव फिर NO BALL ने रोक दी करोड़ो फैंस की धड़कने, 9 छक्का कूट चुके लिविंगस्टोन को ईशांत ने पिलाया पानी, 15 रन से जीत