डेविड वार्नर की कप्तानी में अब दिल्ली कैपिटल्स की अंतिम दौर खतरनाक नजर आती जा रही है। टीम ने पिछले पांच मैचों में चार जीत हासिल कर सभी को चौंका दिया है। टीम ने शानिवार को आरसीबी के खिलाफ खेलते हुए घर में उन्हें 7 विकेट से शिकस्त दी। यह टीम की इस सीजन की चौथी जीत रही। इस जीत से टीम के कप्तान डेविड वार्नर काफी खुश नजर आए हैं।

साॅल्ट ने बेहतरीन पारी खेली

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वार्नर ने मैच के बाद करते हुए कहा कि आज के प्रदर्शन से हम काफ़ी ख़ुश हैं। हमें पता था कि हमें किस तरह से इस स्कोर का पीछा करना है। मुझे लगा कि यह पार स्कोर है, गेंद स्किड हो रही थी। लेकिन जिस तरह से हम फिल सॉल्ट के नेतृत्व में बाहर आए, उसने शानदार प्रदर्शन किया। हम शुरुआत से ही सिराज के ख़िलाफ़ रन बनाना चाह रहे थे।

वही उन्होंने अपनी गेंदबाजी विभाग की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे गेंदबाज़ों ने भी आज काफ़ी बढ़िया गेंदबाज़ी की और विपक्षी टीम को ज़्यादा बड़ा स्कोर बनाने नहीं दिया। टीम की ओर से खलील अहमद, ईशांत शर्मा, कुलदीप यादव और अक्षर पटेल ने बडी ही बेहतरीन गेंदबाजी की। अब हम चेन्नई जाने वाले हैं। हमें पता है कि वहां का मैच आसान नहीं होगा।

हर मैच जीतना होगा

दिल्ली कैपिटल्स के लिए इस सीजन आईपीएल में शुरूआत अच्छी नहीं रही थी। टीम ने शुरुआत के पांच मैचों में लगातार पांच हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद टीम को प्लेआॅफ की रेस बाहर होना पड़ता था। लेकिन इन 5 मैचों के बाद दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने वापसी की।

टीम ने इसके बाद दूसरे हाफ में लगातार तीन जीत हासिल की। अब आरसीबी के खिलाफ चौथी जीत हासिल की। अब यदि टीम को प्लेआॅफ में जगह बनानी है तो टीम को लगातार चार मैचों में जीत हासिल करनी होगी।

ALSO READ:राजस्थान राॅयल्स इस खिलाड़ी को दिखाएगी बाहर का रास्ता, ऐसी होगी गुजरात के खिलाफ संजू सैमसन की प्लेइंग XI