लगातार पांच मैच हारने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (DELHI CAPITALS) की टीम अब एक बार फिर जीत की पटरी लौट आयी है। टीम ने सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को उनके घर में 7 रनों से पटखनी देकर सीजन की लगातार दूसरी जीत हासिल की। इस जीत में टीम के गेंदबाज और कप्तान डेविड वार्नर (DAVID WARNER) की महत्वपूर्ण भूमिका रही। जिन्होंने 144 रनों का स्कोर डिफेंड कर टीम को जीत दिलाई। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान डेविड वार्नर भी काफी खुश नजर आए।

मुकेश कुमार ने लाजवाब गेंदबाजी की

दिल्ली कैपिटल्स (DELHI CAPITALS) के कप्तान डेविड वार्नर ने लगातार दूसरी जीत हासिल करने के बाद कहा,

”हमने इसके बारे में 5 में से 0 के अंत में बात की थी कि टीमें वहां से पहले जीत चुकी हैं। उम्मीद है कि हम लगातार तीन मैच जीतकर जीत की हैट्रिक बना सकते हैं। हमें सनराइजर्स के खिलाफ लगातार मैच खेलने हैं, इसलिए हमें फिर से शुरुआत करनी होगी।”

वही अंतिम ओवर में टीम के लिए 13 रनों को डिफेंड करने वाले तेज गेंदबाज मुकेश कुमार और स्पिनरों की जमकर तारीफ की और कहा कि दबाव में मुकेश का प्रदर्शन लाजवाब था। उन्हें और दो स्पिनरों को शाबाशी, वे हमारे लिए मैच विनर साबित हो रहे हैं। ये दोनों अनुभवी गेंदबाज हैं, ये आपको कभी निराश नहीं करेंगे।

ईशांत शर्मा की खूब तारीफ की

वही डेविड वार्नर ने टीम के अनुभवी गेंदबाज ईशांत शर्मा की खूब तारीफ की और कहा,

”पहले दिन से वह ईशांत मुझसे कहता रहा कि क्या वह तैयार है। दुर्भाग्य से वह पहले कुछ मैचों में बीमार थे लेकिन वापसी का श्रेय उन्हें जाता है। उन्होंने आईपीएल में वापसी के लिए काफी मेहनत की है। एक मौका मिलना और उसके जैसी तेज गेंदबाजी करना, यह असाधारण है।”

इसके अलावा डेविड वार्नर ने अपने पुराने घरेलू मैदान हैदराबाद में मिले समर्थन के लिए फैंस को धन्यवाद कहते हुए कहा, ”यहां अच्छा लगा, यहां गजब की भीड़ है, फैंस हमेशा यहां आते हैं और समर्थन करते हैं। समर्थन के लिए धन्यवाद। खेल हमें चुनौती देता है, हमारे लिए दो अंक प्राप्त करना बहुत अच्छा है।”

ALSO READ:RCB से मिली हार के बाद संजू सैमसन ने बताया किस खिलाड़ी की वजह से हारे मैच, अश्विन को होल्डर की जगह भेजने का बताया कारण