IPL 2023: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने हार के बाद बड़ा बयान दिया है। राजस्थान रॉयल्स के हाथों 57 रनों से हार के बाद अपने बल्लेबाजों से निराश हुए दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर। वॉर्नर का साफ तौर पर मानना है कि बड़े स्कोर को चेज करते हुए शुरुआत अच्छी मिलनी चाहिए, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के साथ ऐसा हो नहीं पाया।

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स (DC vs RR) के बीच गुवाहाटी में खेले गए मुकाबले में राजस्थान की टीम ने दिल्ली को 57 रनों से पटखनी दे दी। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 199 रनों का स्कोर खड़ा किया।

जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना सकी। राजस्थान की तरफ से बल्लेबाजी में जोस बटलर ने तेजतर्रार अर्धशतकीय पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल का जलवा देखने को मिला।

‘हमारी शुरुआत अच्छी नहीं रही’: डेविड वॉर्नर

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मुकाबले में 57 रनों से करारी हार के बाद दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने कहा कि,

“जब आप 200 रनों का पीछा कर रहे होते हैं, तो आपको अच्छी शुरुआत करनी होती है। ट्रेंट बोल्ट से श्रेय नहीं ले सकते। वह बहुत अच्छा था। यह सिर्फ अपने कौशल को क्रियान्वित करने के बारे में है। कल शाम हमारे पास कुछ अहम खिलाड़ी उपलब्ध नहीं रहे थे। हम पेशेवर हैं। हमें इस पर काम करने की जरूरत है। क्षेत्ररक्षकों को हिट करना निराशाजनक है। हमारा एक स्ट्राइक गेंदबाज भी नीचे गया। बस यही कह सकता हूं कि, योजना कुछ नहीं हो पाया।”

RR ने DC को 57 रनों से दी पटखनी

राजस्थान के 200 रनों के जीत के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 142 रन ही बना सकी। दिल्ली की तरफ से अगर बल्लेबाजी की बात करें तो डेविड वॉर्नर (David Warner) और ललित यादव के अलावा और कोई भी बल्लेबाज राजस्थान के गेंदबाजों के आगे टिक नहीं सका।

वॉर्नर तो एक छोर पर खड़े रहे लेकिन दूसरे छोर से विकेट का गिरना जारी रहा। यही वजह है कि दिल्ली की टीम को 57 रनों से हार का सामना करना पड़ा।

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर (David Warner) ने 55 गेंदों पर 7 चौके की मदद से 65 रन बनाए। वहीं ललित यादव ने 5 चौके की मदद से 38 रनों की पारी खेली।

ALSO READ: DC vs RR: मैदान पर आया बटलर और बोल्ट का तूफान, दिल्ली कैपिटल्स को 57 रन से रौंद पॉइंट टेबल में टॉप पर हुआ काबिज