मंगलवार को एक बार फ़िर चेन्नई सुपर किंग्स ने धमाकेदार प्रदर्शन करते हुए आईपीएल इतिहास में पहली बार गुजरात टाइटन्स को शिकस्त देते हुए 10वीं बार आईपीएल के फाइनल में अपनी जगह पक्की की। टीम ने अंतिम गेंद पर विकेट के साथ ही 15 रनों से महत्वपूर्ण जीत हासिल की। इस जीत के बाद टीम के सभी खिलाड़ी खुशी से झूम उठे।

खुशी से झूम उठे

मैच की अंतिम गेंद पर जैसे ही पाथिराना ने अंतिम गेंद फेंकी। उस गेंद पर मोहम्मद शमी ने बड़ा शाॅट लगाने की कोशिश की लेकिन गेंद बाउंड्री पर खड़े दीपक चाहर के हाथों में चली गई। जिसके साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने जीत हासिल कर ली। इस जीत के बाद चेन्नई के डग आउट में बैठे सभी खिलाड़ी झूम उठे।

वही बाउंड्री पर खड़े ड्बैन ब्रावो झूम उठे और बाउंड्री पर खडे होकर ही डांस करने लगे। उनके अलावा सभी खिलाड़ी मैदान पर एक दूसरे के साथ मिलकर खुशियां मनाने लगे। इस दौरान फैंस भी काफी खुशी से झूम उठे। यह चेन्नई सुपर किंग्स का 10वां मुकाबला होगा।

गुजरात को दी शिकस्त

मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 172 रन बनाए। इस मैच में चेन्नई की ओर से रितुराज गायकवाड़ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 60 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। यह उनकी इस सीजन की चौथी फिफ्टी रही। उनकी इस पारी के कारण ही सीएसके की इस सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच सकी।

जवाब में गुजरात टाइटन्स की टीम कुछ खास नहीं कर सकी। टीम की ओर से शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा 40 रनों की पारी खेली। उनके आउट होने के बाद राशिद खान ने 30 रनों की पारी खेली। लेकिन वें टीम को जीत नहीं दिला सके। अंत में टीम 157 रनों पर सिमट गई और यह मैच 15 रन से गंवा बेठी।

ALSO READ:फाइनल की लड़ाई में धोनी के खिलाफ आशीष नेहरा की बड़ी चाल, प्लेइंग XI में इस खिलाड़ी की कराएँगे एंट्री, ऐसी होगी दोनी टीमों की प्लेइंग XI