शुक्रवार को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होगी। यह मुकाबला चेन्नई के होम ग्रांउड एम ए चिंदबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले को जीतकर चेन्नई की टीम लगातार दूसरी जीत हासिल करना चाहेगी। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है। आईये नजर डालते हैं टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन पर।

टाॅप ऑर्डर

टीम के लिए एक बार फिर डेवोन काॅनवे और रितुराज गायकवाड़ ओपनिंग करते हुए नजर आएंगे। यह दोनों खिलाड़ी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। खासतौर पर रितुराज गायकवाड़। जो लगातार अपने बल्ले से आग उगल रहे हैं। वही टीम के लिए इस मैच में भी नंबर 3 पर अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। जिन्होंने पिछले मैच में बड़ी ही बेहतरीन पारी खेली थी।

मध्यक्रम

इस मैच में भी सीएसके का मध्यक्रम ही उसकी ताकत होगी। इस मैच में टीम के आलराउंडर मोईन अली वापसी कर सकते हैं। वही अंबाती रायडू, एम एस धोनी और रवींद्र जडेजा पर भी काफी सारी जिम्मेदारियां होगी। यह खिलाड़ी टीम के लिए मैच का नतीजा तय करेंगे।

 गेंदबाजी

टीम के लिए इस सीजन गेंदबाजी सिरदर्द बनी हुई है। टीम के गेंदबाज लगातार रन लुटा रहे हैं लेकिन टीम के लिए शुक्रवार को टीम के अनुभवी गेंदबाज दीपक चाहर खेलते हुए नजर आ सकते हैं। जो कि पिछले दिनों चोट के कारण बाहर हो गए थे। टीम के लिए तुषार देशपांडे अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। जिनसे कप्तान को और बेहतरीन गेंदबाजी की उम्मीद होगी। इन सबके अलावा श्रीलंका के महिश पाथिराना और महेश तीक्ष्णा भी जबरदस्त गेंदबाजी कर रहे हैं। दोनों से शुक्रवार को भी बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

इम्पैक्ट प्लेयर

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम इस मैच में अंबाती रायडू को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर इस्तेमाल कर सकती है। वही टीम इस मैच में किसी युवा गेंदबाज को भी इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर इस्तेमाल कर सकती है।

संभावित प्लेइंग इलेवन

रितुराज गायकवाड़, डेवोन काॅनवे, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, रवींद्र जडेजा, महेंद्र सिंह धोनी(विकेटकीपर और कप्तान), शिवम दुबे, तुषार देशपांडे, दीपक चाहर, महेश तीक्ष्णा और महिश पाथिराना

ALSO READ:2 साल बाद कप्तानी मिलते RCB को जीत दिलाने के बाद गदगद हुए विराट कोहली, कहा- ‘मैंने गेंदबाजो को पहले ही कह दिया था कि’