कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI ) के कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। टीम ने शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद को अपने घर में एकतरफ़ा मुकाबले में 7 विकेट से शिकस्त दी। यह चेन्नई सुपर किंग्स की इस सीजन की चौथी जीत रही। इस जीत से टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI ) काफी खुश आए। हालांकि मैच के बाद धोनी ने एक बड़ी घोषणा करके सभी फैंस के दिलो की धड़कने बढा दी।

MS DHONI ने की बड़ी घोषणा

मैच के बाद MS DHONI ने एक बड़ी घोषणा करते हुए कहा,

”मेरे करियर के अंतिम चरण में जो कुछ भी हो रहा है, मैं उसका आनंद लेना ले रहा हूँ। यहां आकर अच्छा लग रहा है। उन्होंने बहुत प्यार और स्नेह दिया है। वे मुझे सुनने के लिए हमेशा देर करते हैं। बल्लेबाजी का ज्यादा मौका नहीं मिल रहा- मुझे कोई शिकायत नहीं है।”

धोनी का यह बयान आने के बाद फैंस उनके इस सीजन को आखिरी सीजन मनाने लगे। इसके धोनी का यह बयान सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वही MS DHONI ने अपनी गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा,

”मैं दूसरी बल्लेबाजी करने से हिचकिचा रहा था। मुझे लग रहा था कि ज्यादा ओस नहीं पड़ेगी। हल्के बादल छाए हुए थे। स्पिनर एक बार आए तो उन्होंने काफी अच्छी लेंथ से गेंदबाजी की। कुल मिलाकर बीच के ओवरों का सेटअप था। तेज गेंदबाजों ने आखिरी कुछ ओवरों में काफी अच्छी गेंदबाजी की। मैं हमेशा उनसे कहता हूं कि फील्ड सेटिंग की पहली प्राथमिकता आपके पास है।”

पाथिराना की तारीफ की

MS DHONI ने महेश पाथिराना की जमकर तारीफ की। धोनी ने पाथिराना को लेकर कहा, ”आपको उसका एक्शन समझने के लिए समय चाहिए। उसके पास वैरिएशन है, उसकी गति अच्छी है। हमने मलिंगा के साथ ऐसा देखा है, यह ऐसा व्यक्ति जिसका एक्शन अजीब है और जो लाइन और लेंथ के साथ बहुत सुसंगत है – उसके खिलाफ रन बनाना काफी मुश्किल है। निश्चित रूप से वह हमारी महत्वपूर्ण एक खोज रहा है।”

वही MS DHONI ने एडम मार्क्रम के कैच को लेकर बात करते हुए कहा, ”मेरा कैच शानदार था, फिर भी उन्होंने मुझे बेस्ट कैच का पुरस्कार नहीं दिया। सिर्फ इसलिए कि हम दस्ताने पहनते हैं, लोगों को लगता है कि यह आसान है। मुझे लगा कि यह शानदार कैच है। बहुत समय पहले मुझे अभी भी एक खेल याद है – राहुल द्रविड़ कीपिंग कर रहे थे और उन्होंने ऐसा ही एक कैच पकड़ा। एक बार जब आप बूढ़े हो जाते हैं, तभी आपको अनुभव मिलता है। जब तक आप सचिन पाजी नहीं हैं और 16-17 पर खेलना शुरू करते हैं।”

ALSO READ:IPL 2023: हैदराबाद मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आई बड़ी खुशखबरी, प्लेइंग XI में शामिल हो सकता है दुनिया का घातक ऑलराउंडर