शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें आमने-सामने होगी। यह मुकाबला चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में खेला गया। जहां सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 में 7 विकेट खोकर 134 रन बनाए। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। यह चेन्नई की टूर्नामेंट में चौथी जीत रही।

हैदराबाद के बल्लेबाज स्पिन में फंसे, धोनी ने की शानदार स्टंपिंग

मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रण किया। जहां हैदराबाद की ओर से अभिषेक शर्मा और हैरी ब्रूक ओपनिंग करने उतरे। दोनों ने सधी हुई शुरुआत की। पहले विकेट के लिए 35 रन जोड़े। इसके बाद हैरी ब्रूक 18 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद अभिषैक ने राहुल त्रिपाठी के साथ 36 रन जोड़े। इसके बाद अभिषेक 34 रन और राहुल त्रिपाठी 21 रन बनाकर आउट हो गए।

इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनरों ने अपना दबाव बनाना शुरू किया और सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज संघर्ष करते रहे। चेन्नई के गेंदबाजों हैदराबाद के बल्लेबाजों को महज 134 रनों पर ही रोक दिया। टीम की ओर से रवींद्र जडेजा ने सर्वाधिक 3 विकेट हासिल किए।वही महेश तीक्ष्णा, आकाश सिंह और पाथिराना ने 1-1 विकेट हासिल किए।

चेन्नई ने दर्ज की आसान जीत, SRH की टीम लेने लगी कोचिंग

चेन्नई सुपर किंग्स की शुरुआत बेहद शानदार रही। टीम को ओपनर रितुराज गायकवाड़ और डेवोन काॅनवे ने शानदार शुरुआत की। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 87 रन जोड़े। चेन्नई का पहला विकेट गायकवाड़ के रूप में गिरा जो 35 रन बनाकर दुर्भाग्य से नाॅन स्ट्राईक एंड पर रन आउट हो गए।

इसके बाद हैदराबाद की ओर से मयंक मार्कंडेय ने शानदार गेंदबाजी की और अजिंक्य रहाणे और अंबाती रायडू को 9-9 रन पर आउट कर पैवेलियन की राह दिखाई। इस दौरान डेवोन काॅनवे ने इस सीजन का अपना तीसरा अर्धशतक पूरा किया। इसके बाद अंत में मोईन अली ने चौका लगाकर टीम को 7 विकेट से जीत दिलाई। चेन्नई की ओर से काॅनवे 57 गेंदों पर 77 रन और मोईन अली 6 गेंदों पर 6 रन बनाकर नाबाद रहे।

वही हार के बाद एक बार फिर धोनी का जलवा देखें को मिला SRH की टीम धोनी से कुछ टिप्स लेते हुए दिकहायी दिए. बता दें धोनी इस साल फिर CSK को चैंपियन बना सकते है क्योकि गेंदबाजी की तिकड़म उनके हाथ लाग चुकी है.

ALSO READ:CSK vs SRH: CSK के खिलाफ बदल जाएगी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम, ऐसी होगी SRH की संभावित प्लेइंग XI