आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 29 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इस लीग का 29 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच एम ए चिंदबरम स्टेडियम में खेला गया था। बता दें कि, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स (SRH) के बीच खेला गया यह मुकाबला बेहद रोमांचक था।

इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाए थे।

आकाश सिंह ने ली थी ब्रूक का विकेट 

वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की टीम ने इस मुकाबले को 18.4 ओवर में ही समाप्त कर दिया। इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स ने 3 विकेट के नुकसान पर 138 रन बनाकर इस मुकाबले को 7 विकेट से जीत लिया।

इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के तेज गेंदबाज आकाश सिंह (Akash Singh) ने सनराइजर्स हैदराबाद के स्टार बल्लेबाज हैरी ब्रूक (Harry Brook) को पांचवे ओवर में ही पवेलियन की ओर भेज दिया। लेकिन विकेट लेने के बाद भी आकाश सिंह को धोनी की डांट सुननी पड़ी।

Also Read: हेनरिक क्लासेन और रविंद्र जडेजा में हुआ कलेश, बीच मैच में बिगड़ा माहौल जडेजा ने दिखाई जमकर गर्मी, वीडियो हुआ वायरल

बीच मैदान में आकाश सिंह को धोनी ने हड़काया

आपको बता दें कि, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने तेज गेंदबाज आकाश सिंह (Akash Singh) को बीच मैच में ही डाटा। अकाश सिंह को डांटते हुए धोने की आवाज भी स्टंप माइक में कैद हो गई। दरअसल धोनी अकाश सिंह को मिसफील्डिंग की वजह से डांट रह थे।

दरअसल बात ये थी कि शॉर्ट थर्डमैन पर खडे़ आकाश सिंह (Akash Singh) ने गेंद रोकी और उनके हाथ से गेंद छिटक गई. इसके बाद ये खिलाड़ी थोड़ा आराम से गेंद की ओर गया. ये देखकर धोनी गुस्से में आ गए. धोनी ने कहा- पकड़…बॉल को पकड़ना है…कोई और आकर नहीं पकड़ेगा।

Also Read: LSG vs GT: आज होंगे पांड्या ब्रदर्स आमने-सामने, ऐसी होगी लखनऊ और गुजरात की संभावित प्लेइंग XI, LSG में होगी घातक गेंदबाज की वापसी