संजू सेमसन

राजस्थान राॅयल्स (Rajasthan Royals) की टीम ने बुधवार को आईपीएल (IPL) के 16वें सीजन में अपना लगातार दूसरा मैच जीता। राजस्थान राॅयल्स ने बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को चेपाॅक स्टेडियम में रोमांचक मुकाबले में 3 रनों से शिकस्त दी। टीम के लिए अंतिम ओवर में संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने 21 रन बचाकर टीम को एक शानदार जीत दिलाई। इस जीत के बाद कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) ने उनकी जमकर तारीफ की।

संदीप शर्मा की जमकर तारीफ की

संजू सैमसन (Sanju Samson) ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि चेन्नई में चेन्नई को हराना बिल्कुल बहुत बड़ी बात है और मैं सबके प्रदर्शन से बहुत ख़ुश हूं, ख़ासकर जो अंतिम ओवर में हुआ। संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने बेहतरीन गेंदबाजी की और टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

वही सैमसन ने पिच और तीन स्पिनरों को खिलाने को लेकर कहा, ”पिच थोड़ा सा धीमा था और हमें पता था कि ज़ैम्पा इंपैक्ट प्लेयर के रूप में हमारे लिए बहुत उपयोगी साबित हो सकते हैं। मैं बहुत रिसर्च करता हूं और उसी हिसाब से फ़ैसले लेता हूं। मैने यहां भी यही किया और अंत में फैसला सही साबित हुआ और हमने यह मैच जीत लिया।”

संदीप शर्मा ने कही बड़ी बात

वही अंतिम ओवर में शानदार गेंदबाजी करने वाले संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने मैच के बाद कहा कि नेट्स में मैं अच्छे यॉर्कर डाल रहा था, इसलिए मैंने अंतिम ओवर में यॉर्कर डालने का ही सोचा। हालांकि जब ओवर द विकेट से काम नहीं चला, तो मैं राउंड द विकेट से आया और एंगल बदलना मेरे काम आया।

आपको बता दें कि संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) ने अंतिम ओवर में 22 रन बचाए। उन्होंने शुरूआती दो गेंद डाली। इसके बाद एक डाॅट बाॅल डाली। लेकिन इसकी अगली गेंद पर धोनी ने छक्का लगा दिया। लेकिन इसके बाद कोई बड़ा शाॅट नहीं और चैन्नई यह मैच हार गईं।

Read More : IPL 2023 CSK vs RR : MS Dhoni अपने 200वें मैच को नहीं बना पाए यादगार, बताया- कहां हुई उनसे गलती