संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान राॅयल्स की धमाकेदार प्रदर्शन जारी है। टीम ने पिछली दो हार के बाद वापसी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को अपने घर में 32 रनों से शिकस्त दी। मैच में राजस्थान राॅयल्स के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। इस जीत के बाद टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान संजू सैमसन काफी प्रशंसा नजर आए।

टीम के प्रदर्शन से खुश हुए

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत के बात करते हुए संजू सैमसन ने कहा, ”इस खेल को जीतना टीम के माहौल और प्रशंसकों के लिए जरूरी था, जयपुर में हमारी पहली जीत भी। हम एक आयामी नहीं जा सकते; अगर आप चिन्नास्वामी या वानखेड़े में खेल रहे हैं, तो आप पीछा करेंगे लेकिन यहां की परिस्थितियों को देखते हुए मैंने पहले बल्लेबाजी करने का मौका लिया।

वही उन्होंने अपनी टीम के बल्लेबाजी क्रम की तारीफ करते हुए कहा, ”जब हमने बल्लेबाजी चुना ताकि तब भी सभी युवा आए और काम किया। आक्रमण करने की मानसिकता एक अच्छा बदलाव है। खिलाड़ी जो कर रहे हैं, उसका श्रेय प्रबंधन और सहयोगी स्टाफ को जाता है, आप जायसवाल को आरआर अकादमी में बहुत सारी गेंदें खेलते हुए देखते हैं।”

संजू ने बल्ले से नहीं किया खास प्रदर्शन

मैच में टीम के ओपनर यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर ने धमाकेदार शुरुआत की। दोनों ने पहले विकेट के लिए 86 रन जोड़े। टीम का पहला विकेट जोस बटलर के रूप में गिरा। जो 27 रन बनाकर रवींद्र जडेजा का शिकार बने। इसके बाद यशस्वी जायसवाल भी 77 रनों की पारी खेलकर आउट हो गए।

मैच में कप्तान संजू सैमसन कुछ खास नहीं कर सके। वें 17 गेंदों पर 17 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। उनके अलावा हेटमायर भी 10 गेदो पर 8 रनों की पारी खेलकर तीक्ष्णा की गेंद पर बोल्ड होकर पैवेलियन लौट गए। अंत में धुव्र जोरेल और देवदत्त पाडिकल ने तूफानी बल्लेबाजी की। जहां दोनों ने पांचवे विकेट के लिए 48 रन जोड़े। धुव्र 15 गेंदों पर 2 छक्के और 3 चौकों की मदद से 34 रन बनाए। वही देवदत्त 13 गेंदों पर 27 रन बनाकर अंत नाबाद रहे। इन दोनों पारी की बदौलत राजस्थान राॅयल्स ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 202 रन बनाए।

ALSO READ:विराट कोहली हुए चोटिल, पत्नी अनुष्का का दे रहे थे साथ तभी जोर निकली चीख, जानिये क्या है उनके इंजरी पर अपडेट