आईपीएल में बुधवार को लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला गया मुकाबला बारिश के कारण रद्द हो गया है। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लखनऊ की टीम ने पहली पारी में 19.2 ओवर में 7 विकेट खोकर 127 रन बनाए ही थे कि बारिश आ गई। इसके बाद मैच आगे संभव नहीं हो सका और अंपायरों ने इसे ड्रॉ घोषित कर दिया।

एक बार फिर लड़खड़ाई लखनऊ की पारी

मैच में लखनऊ की टीम ने पहले बल्लेबाजी की। मैच में लखनऊ की ओर से कप्तान के एल राहुल चोट के कारण इस मैच में नहीं खेल सके। उनकी जगह टीम में मनन वोहरा को जगह मिली। वह काइल मेयर्स के साथ ओपनिंग करने आए। काइल मेयस ने कुछ बड़े शाॅट्स लगाए लेकिन वें 14 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद मनन वोहरा और करन शर्मा कुछ खास नहीं कर सके।

इसके बाद मार्कस स्टोइनिस और कप्तान कुणाल पंड्या भी कुछ कमाल नहीं कर सके। जहां कुणाल पंड्या शून्य और स्टोइनिस 6 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद आयुष बडोनी और निकोलस पूरन ने पारी को संभाला। दोनों ने 57 रनों की साझेदारी की। इसके बाद पूरन 20 रन बनाकर आउट हो गए। लेकिन इस दौरान आयुष बडोनी ने आईपीएल का दूसरा अर्धशतक जडा। वें अंत तक 33 गेदों पर 59 रन बनाकर नाबाद रहे। टीम का स्कोर 19.2 ओवर में 7 विकेट खोकर 127 रन था तब बारिश हो गई।

जानिए किसे हुआ फायदा कितना मिला पॉइंट

इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के स्पिनरों ने जबरदस्त कमाल खेला दिखाया। टीम को पहली सफलता मोईन अली ने दिलाई। इसके बाद तीक्ष्णा ने लगातार दो गेंदों पर लखनऊ के दो विकेट झटके। रवींद्र जडेजा ने भी कमाल दिखाया। इन तीनों ने मिलकर कुल 5 विकेट हासिल किए। टीम की ओर से मोईन अली ने 2, महेश तीक्ष्णा ने 2, महेश पाथिराना ने 2 और रवींद्र जडेजा ने 1 विकेट हासिल किया।

इस मैच के रद्द होने के बाद दोनों टीमों को 1-1 अंक मिल गया है। जिसके बाद दोनों टीमें 11-11 अंक पर पहुंच गई है। हालांकि अब भी दोनों टीमें नंबर 3 और नंबर 4 पर काबिज है। टीम के लिए आने वाले मैच काफी महत्वपूर्ण साबित होने वाले है।

ALSO READ:‘हम तो हार गये थे उन दोनों ने खेल में वापस लाया..’, पॉइंट टेबल में टॉप करने के बाद बोले हार्दिक पांड्या