शुक्रवार को दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स की टीमें आमने-सामने हुईं। जहां धोनी कप्तानी वाले सिंह धोनी ने अपने घरेलू मैदान पर दिल्ली को रन से शिकस्त दी। मैच में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 167 रन बनाए जिसके जवाब में दिल्ली की टीम 27 रन ही बना सकी और प्रतिस्पर्धी रन से हार गई। यह चेन्नई के इस सीजन की सातवीं जीत रही है। इस जीत के बाद चेन्नई के प्लेआफ में चांस बढ़ गए हैं। 

एक भी बैटर नहीं लगा सका अर्धशतक 

मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ने घरेलू मैदान पर टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की ओर से रितुराज सिंगरवाड़ और डेवोन कैनवे ओपनिंग करने आए। दोनों बल्लेबाजों ने साध्वी की शुरुआत की। काॅनवे 10 रहते हुए बाहर रहते हैं। इसके बाद गायकवाड़ भी 21 रन बनाकर अक्षर पटेल के शिकार बने। मोईन अली भी कुछ खास नहीं कर सके और 7 रन बनाकर बाहर हो गए।

इसके बाद भी टीम के विकेट लगातार निशाने पर रहे। रहाणे भी 21 रन बनाकर बाहर हो गए। इस दौरान शिवम दुबे ने सबसे ज्यादा 25 रन बनाए। अंत में एम एस धोनी और रवींद्र जडेजा ने 38 रनों की साझेदारी की। इसके बाद जडेजा 21 रन और एम एस धोनी 20 रन बनाकर बाहर हो गए। इन दोनों के कारण चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 167 रन बनाए। 

दिल्ली नहीं कर सकी चेस 

जवाब में दिल्ली की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम के कप्तान डेविड वार्नर पहले ही ओवर में खाता खाते में काम करने वाले दीपक की इच्छा के शिकार बने। इसके बाद फिल साल्ट ने कुछ बड़े शाॅट अनुमान लगाए लेकिन वें भी 17 रन बनाकर बाहर हो गए। इस बीच मिशेल मार्श भी 5 रन रहने के साथ आउट हो गए। इसके बाद रिली रासो और मनीष पांडे ने टीम की कमान संभाली। 

दोनों ने चौथे विकेट के लिए 59 रनों की साझेदारी की। इसके बाद मनीष पांडे 27 रन बनाकर बाहर हो गए। इसके कुछ ही समय बाद रिली रासो भी 35 रन बनाकर बाहर हो गए। अंत में अक्षर पटेल ने दिल्ली की कुछ बड़ी शाट पार्किंग की उम्मीद बांधी लेकिन महेश पाथिराना ने 21 रन के स्कोर पर उन्हें आउट कर उन उम्मीदों को तोड़ दिया। अंत में दिल्ली की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट से हारकर 140 रन ही बना सकी और 27 रन से मैच हार गई। 

ALSO READ:LSG vs GT : गुजरात से मिली हार के बाद कप्तान कुणाल पंड्या ने बताया अजीबोगरीब वजह, प्लेऑफ के लिए मुश्किलें बढ़ी