शानिवार को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें आमने-सामने हुई। जहां चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने दिल्ली कैपिटल्स की टीम को 77 रनों से शिकस्त दी। इस जीत के साथ चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेआॅफ में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है। साथ ही टीम अब टाॅप 2 में भी टूर्नामेंट फिनिश कर सकती है। इसी के साथ अब CSK 23 मई को गुजरात के साथ पहला क्वालीफाई खेलेगा.

काॅनवे और गायकवाड़ ने की शतकीय साझेदारी की

इसके पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की ओर से डेवोन काॅनवे और रितुराज गायकवाड़ ओपनिंग करने आए। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 141 रनों की धमाकेदार शतकीय साझेदारी की। इसके बाद गायकवाड़ 50 गेदों पर 79 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलकर आउट हो गंए।

इसके बाद शिवम दुबे ने काॅनवे के साथ 54 रनों की अर्धशतकीय साझेदारी की। दुबे 22 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद काॅनवे भी 87 रन बनाकर आउट हो गए।अंत में सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रवींद्र जडेजा ने 28 रनों की साझेदारी की। जिसके कारण चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 223 रन बनाए।

वार्नर ने खेली जुझारू पारी

जवाब में दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत अच्छी नही रही। पिछले मैच में अर्धशतक लगाने वाले पृथ्वी शाॅ 5 रन बनाकर आउट हो गए। एक छोर पर कप्तान डेविड वार्नर खडे रहे। इसके बाद फिल साॅल्ट 3 रन बनाकर आउट हो गए। रासो भी बिना खाता खोले चलते बने। इसके बाद यश धुल ने कप्तान वार्नर के साथ अर्धशतकीय साझेदारी की। वें 15 रन बनाकर आउट हुए।

इसके बाद अक्षर पटेल ने टीम का स्कोर 100 रन का आंकडा पार कराया। इस दौरान डेविड वार्नर ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया। वें अंत 86 रन बनाकर आउट हुए।दिल्ली कैपिटल्स की टीम निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 146 रन ही बना सके। टीम यह मैच 77 रनों से हार गई।

ALSO READ:आज अंतिम लीग मैच के साथ IPL 2023 से संन्यास लेंगे MS DHONI? CSK के कोच ने खुद किया खुलासा, धोनी के रिटायरमेंट पर दिया बयान