शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेटों से शिकस्त दी। मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने टाॅस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रण दिया। जहां सनराइजर्स हैदराबाद ने सीएसके को 135 रनों का लक्ष्य दिया। जिसे चेन्नई सुपर किंग्स ने 7 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। टीम के इस लक्ष्य को हासिल करने में डेवोन काॅनवे ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। जिन्होंने टीम की ओर से अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 57 गेदों 77 रनों की नाबाद पारी खेली।

अपनी प्रदर्शन से खुश डेवोन काॅनवे ने दिया ये बयान

डेवोन काॅनवे ने इस सीजन का तीसरा अर्धशतक लगाया। वें अपने प्रदर्शन से काफी खुश नजर आए। काॅनवे ने मैच के बाद बात करते हुए कहा, ”मैं टीम के प्रदर्शन की सराहना करता हूं। वही अंत में मैदान पर रहना और टीम के लिए जीतना अच्छा है। मेरी और गायकवाड़ की योजना सरल थी, हमें पावरप्ले में अच्छे क्रिकेट शॉट खेलने की कोशिश करना था और गेंदबाजों को दबाव में लाना था। जो हमने किया भी सही।”

वही काॅनवे ने आगे बात करते हुए कहा, ”हमें ईमानदारी से सबसे अच्छी स्थिति मिली, गेंद उतनी पकड़ में नहीं आई जितनी पहली पारी में थी। वही पिच सबसे आसान पिच नहीं थी, लेकिन थोड़ी आसान थी। बेंगलुरू की पिच काफी बेहतर थी, लेकिन जो हमारे सामने थी उसमें हमें खेलना था।”

चेन्नई के लीडिंग रन स्कोरर बने

शुक्रवार को डेवोन काॅनवे ने चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए 57 गेदों पर 77 रनों की पारी खेली। यह उनका इस सीजन का सीजन का दूसरा अर्धशतक रहा।उनकी इस पारी में 12 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। उन्होंने 135.09 के स्ट्राईक रेट से बल्लेबाजी की। उन्होंने पहले विकेट के लिए रितुराज गायकवाड़ के 87 रन जोड़े।

हालांकि गायकवाड़ उनके आउट होने के कारण ही नाॅन स्ट्राईक एंड पर रन आउट हो गए। इसके बाद भी दूसरे छोर पर विकेट गिरते रहे लेकिन काॅनवे पिच पर खड़े रहे और टीम को मैच जीतकर ही पवेलियन लौटे। इस पारी के बाद अब वह इस सीजन आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं।

ALSO READ:CSK vs SRH, STATS: CSK की बम्पर जीत के साथ आज के मैच में बने कुल 8 ऐतिहासिक रिकार्ड्स, धोनी ने खड़ा कर दिया नया रिकार्ड्स