शानिवार को आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन का अपना आखिरी लीग स्टेज मुकाबला खेलेगी। इस सीजन टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) संन्यास लेने के बारे में चल रहा। कई लोग उनके इस सीजन को अंतिम सीजन भी मान रहे है। उनके आईपीएल संन्यास को लेकर टीम के कप्तान माईक हसी ने बड़ा बयान दिया और उनके इस सीजन को लेकल बड़ा खुलासा किया।

माईकल हसी ने MS DHONI पर किया बड़ा खुलासा

प्री कॉन्फ्रेंस में माइकल हसी ने कहा कि, “यह वह चीज है जिसके बारे में हमने बात नहीं की है। वह अपना आखिरी आईपीएल खेल रहा है या नहीं, केवल वही जानता है। हमें नहीं पता। वह छक्के मार रहा है और खेल खत्म कर रहा है ।”

उन्होंने आगे कहा, “एक बल्लेबाजी कोच के रूप में मेरे दृष्टिकोण से, वह अभी भी वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है। वह अभी भी प्रशिक्षण में आने के लिए प्रेरित है और अपने खेल पर काम कर रहा है, वह गेंद को अच्छी तरह से मार रहा है। हमने उसे पारी को रोशन करते हुए देखा है और चीजों को वास्तव में अच्छी तरह से खत्म करें।

अभी पांच साल और खेल सकते है MS DHONI

माइकल हसी ने आगे कहा कि उसके पास अभी भी छक्के मारने की क्षमता है। इसलिए, जब वह इसका आनंद ले रहा है और अभी भी टीम में योगदान दे रहा है, तो कोई कारण नहीं है कि वह आगे नहीं बढ़ सकता है, शायद अगले 5 साल और वो खेल सकते हैं। हम नहीं जानते कि यह सब MS DHONI पर निर्भर है।”

गौरतलब है कि जब से यह सीजन शुरू हुआ है तब से धोनी के संन्यास के कयास लगाए जा रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि वह इस सीजन के बाद खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे हालांकि धोनी ने अभी तक कोई घोषणा नहीं की है।

 ALSO READ:फराह खान ने कैटरीना कैफ को सुनाया खरी-खोटी, कहा- जा कलमूही नाच….’ अक्षय कुमार और सलमान खान भी रहे मौजूद