चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने एक रोमांचक मुकाबले में राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम को 8 रन से शिकस्त दी। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने आरसीबी की टीम को 227 रनों का लक्ष्य दिया। टीम के गेंदबाजों नै दमदार गेंदबाजी की और आरसीबी को महज 219 रनों पर ही रोक लिया। टीम की ओर से तुषार देशपांडे ने सबशे ज्यादा 3 विकेट हासिल किए।

प्लान के मुताबिक की गेंदबाजी

तुषार देशपांडे ने मैच के बाद बात करते हुए कहा, ”हम सभी जानते हैं कि जब हम बैंगलोर में खेलते हैं तो यह छोटी बाउंड्री के साथ एक अच्छी पिच होगी, हमें इसे स्वीकार करना होगा। मैनें अपनी प्लानिंग के मुताबिक गेंदबाजी की। जिससे मुझे सफलता मिलती रही।”

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि मैं वर्तमान में रहने का बड़ा विश्वासी हूं। टी20 क्रिकेट में अगर एक ओवर यहां-वहां आता है तो मेरे पास वापसी करने और प्रभाव डालने के लिए तीन ओवर और होते हैं। मैं बस इस पल में रहने की कोशिश करता हूं और खुद पर विश्वास बनाए रखता हूं।

धोनी ने की मदद

वही आपको बता दें कि तुषार देशपांडे ने अपने 4 ओवर में 45 रन देकर 3 विकेट झटके। इन 3 विकेटों में महिपाल लोमरोर, दिनेश कार्तिक और वेन पानल का विकेट शामिल रहा। इस दौरान तुषार की कप्तान धोनी ने काफी मदद की। जिसको लेकर तुषार ने कहा कि एमएस ने गेंदबाजों से सिर्फ इतना कहा कि हम अपनी योजनाओं के बारे में काफी बात कर चुके हैं, अब उनको अमल करने की बारी है।

वही आपको बता दें कि तुषार अब इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज बन गए हैं। उन्होंने अब तक 5 मैचों में 10 विकेट हासिल कर चुके हैं। वह पपल कैप की रेस में पांचवें स्थान पर पहुंच चुके हैं।

ALSO READ:RCB vs CSK: चेन्नई से मिली हार के बाद टूट गए कप्तान फाफ डू प्लेसीस, कहा- ‘मुझे लगा दिनेश कार्तिक मैच खत्म कर के आएगा लेकिन..’