चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया

भारतीय टीम को बीते दिनों विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में आॅस्ट्रेलिया के विरूध्द 209 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद भारतीय टीम को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। अब भारतीय टीम अगले महीने से वेस्टइंडीज के खिलाफ मैदान पर उतरेगी। जहां भारतीय टीम दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इस सीरीज के पहले भारतीय टीम के बल्लेबाज से जुड़ी बड़ी खबर सामने आयी है।

चेतेश्वर पुजारा एक बार फिर जुड़ेंगे ससेक्स के साथ

जहां भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। इस सीरीज में भारतीय टीम के कई खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। जिनमें चेतेश्वर पुजारा भी शामिल होंगे। वें इस सीरीज़ के बाद भारतीय टीम को छोड़कर एक नयी टीम से खेलते हुए नजर आएंगे। जिसको लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आयी है।

चेतेश्वर पुजारा वेस्टइंडीज के खिलाफ एक बार फिर काउंटी चैंपियनशिप की ओर लौटेंगे। जहां वें काउंटी चैंपियनशिप में ससेक्स की टीम का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा वें राॅयल लंदन कप में भी खेलते हुए दिखाई देंगे। वें टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के पहले भी ससेक्स के लिए क्रिकेट खेल रहे थे और बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे थे।

शानदार रिकॉर्ड है ससेक्स के लिए

चेतेश्वर पुजारा ने इस साल काउंटी सीजन की धमाकेदार शुरुआत की थी। अप्रैल में डरहम के खिलाफ चेतेश्वर पुजारा ने शतक लगाया था। इसके बाद उन्‍होंने ग्‍लॉस्‍टरशायर और वूस्‍टरशायर के खिलाफ भी शतकीय पारी खेली थी। वह ससेक्‍स के लिए जो छह मैच खेले उसमें कप्‍तान भी रहे थे जहां उन्‍होंने 68.12 की औसत से 545 रन बनाए थे।

ALSO READ:हार्दिक पांड्या पर चढ़ा पैसों का घमंड, कहा- कितना चाहिए, 1 लाख मांगने पर दिया 5 लाख, वीडियो हुआ वायरल