बुधवार को कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम ने राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को उनके घर में 21 रनों से शिकस्त दी। यह टीम की इस सीजन में चार हार के बाद पहली हार रही जबकि इस सीजन की ओवर आॅल तीसरी जीत रही। वही यह उनकी आरसीबी के खिलाफ इस सीजन की लगातार दूसरी जीत रही। इस जीत के बाद टीम के कप्तान नितीश राणा काफी खुश नजर आए। उन्होंने अपनी इस जीत का श्रेय पूरी टीम को दिया और आगे भी ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद जताई।

जेसन रॉय के टीम में आने से नितीश राणा ने बताया बदल गयी है टीम

कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा ने मैच के बात करते हुए कहा, ”मैं पहले दिन से ही कह रहा हूं कि अगर हम तीनों क्षेत्र में अच्छा करते हैं, तो जीत हमारी होगी। ऐसे हालात में इस तरह का प्रदर्शन करने के लिए आपको ड्रेसिंग रूम में काफी जज्बे की जरूरत होती है और हमें हमेशा से विश्वास रहा है कि हम वापसी करेंगे।”

वही उन्होंने जेसन राॅय के वापसी को लेकर कहा,”जेसन रॉय के टीम में आने से बिल्कुल अंतर पड़ा है और टीम का माहौल बिल्कुल सकारात्मक है। ” वही खुद की बल्लेबाजी के बारे में बात करते हुए कहा कि जब तक हम जीत रहे हैं, तब तक मैं भी अच्छा खेल रहा हूं। हालांकि आपको बता दें कि उन्होंने आरसीबी के मुकाबले में धमाकेदार 21 गेंदों पर 48 रनों की पारी खेली।

गेंदबाजों की तारीफ

इसके अलावा नितीश राणा ने आगे अपनी गेंदबाजी क्रम के बारे में बात करते हुए कहा, ”हम बोर्ड पर एक स्कोर रखना चाहते थे। लगा कि यह दूसरी पारी में टर्न लेगा क्योंकि ओस ज्यादा नहीं थी। दूसरी पारी में गेंद बिल्कुल भी नहीं घूमी फिर भी हमारे स्पिनरों ने अच्छा प्रदर्शन किया, रसल ने भी अच्छा गेंदबाज़ी की। जिसके कारण हम यह मैच आसानी से जीत सके।”

कोलकाता के लिए इस मैच में युवा गेंदबाज सूयश शमा ने भी बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 30 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। कप्तान ने उनकी तारीफ करते हुए कहा कि सुयश का यह पहला सीज़न है, लेकिन वह शानदार रहे हैं। मैं उससे हमेशा बोलता हूं कि सामने के बल्लेबाज़ का नाम मत देखो बल्कि अपने टप्पे पर गेंद डालो, आपको विकेट मिलेगा।

ALSO READ:WTC FINAL के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया की प्लेइंग XI का हुआ ऐलान, सुनील गावस्कर ने इन्हें बनाया विकेटकीपर