बुधवार को मुंबई इंडियंस (MUMBAI INDIANS) ने धमाकेदार प्रदर्शन किया। टीम ने एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) को 81 रनों से करारी शिकस्त दी और टूर्नामेंट के दूसरे क्वालीफायर में अपनी जगह पक्की कर ली है। इस मैच में टीम की ओर कैमरून ग्रीन ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और अपनी गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों से टीम के लिए महत्वपूर्ण योगदान दिया।

जब से वह टीम में आया है तब से वह.. – कैमरून ग्रीन

मैच के बाद कैमरून ग्रीन ने बात करते हुए कहा कि, “यह मैच जीतकर बहुत अच्छा लग रहा है। यह हमारे पास सबसे पूर्ण गेम है। हम सही समय पर चरम पर हैं। यह सब इस समय क्लिक कर रहा है। उन्होंने मैदान के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि पिछली बार इस मैदान में हमारा खेल काफी खराब था और हम बैठकर मैच के बारे में बात कर रहे थे। जाहिर तौर पर दूसरी गेंदबाजी करते समय सभी खिलाड़ी बाहर होते हैं और हमें उस ऊर्जा को मैदान में लाने की जरूरत होती है।

उन्होंने आकाश मेधवाल की तारीफ करते हुए कहा कि, “जब से वह टीम में आया है तब से वह (मधवाल) शानदार है। मधवाल अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं, आज 5 विकेट हाॅल और आखिरी गेम में 4 विकेट हाॅल लिया था। उन्होंने गुजरात टाइटन्स के मैच के बारे में बात करते हुए कहा कि वे प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ टीम हैं, कल रात थोड़ा ऊपर खिसके थे, लेकिन फिर भी सर्वश्रेष्ठ टीम हैं और यह एक अच्छा खेल होगा।

कैमरून ग्रीन ने किया धमाकेदार प्रदर्शन

मैच में मुंबई इंडियंस ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। टीम की ओर से रोहित शर्मा और ईशान किशन ओपनिंग करने आए। दोनों बल्लेबाज कुछ खास नहीं कर सके। इसके बाद नंबर 3 पर कैमरून ग्रीन बल्लेबाजी करने आए।

कैमरून ग्रीन ने अपने पिछले फॉर्म को जारी रखा और सूर्याकुमार यादव के साथ तीसरे विकेट के लिए महत्वपूर्ण 76 रन जोड़े। वें 41 रन बनाकर आउट हुए। उनकी इस पारी में 6 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। उनकी इस पारी की बदौलत मुंबई इंडियंस एक अच्छे स्कोर तक पहुंच पायी

ALSO READ:‘2018 से इस पल का इंतजार था..’, 3.3 ओवर में 5 रन देकर 5 विकेट झटक ‘मैन ऑफ द मैच’ लेते हुए भावुक हुए आकाश मधवाल