मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को घर में 8 विकेट से पटखनी दी। इस मैच में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रन बनाए थे। जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस की ओर से कैमरून ग्रीन ने जबरदस्त बल्लेबाजी की और नाबाद शतक लगाते हुए टीम को 8 विकेट से जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उन्हें उनके इस प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

कैमरून ग्रीन ने रोहित को दियाश्रेय

मैच के बाद आलराउंडर कैमरून ग्रीन ने अपनी शतकीय पारी और रोहित शर्मा के साथ साझेदारी के बारे में बात करते हुए कहा कि रोहित के साथ साझेदारी शानदार रही। वह एक अनुभवी खिलाड़ी हैं। दूसरे छोर पर कप्तान का होना आपको मदद करता है। गौरतलब है कि कप्तान रोहित शर्मा के साथ उन्होंने 128 रन जोडे थे।

कैमरून ग्रीन ने मुंबई इंडियंस के महौल की तारीफ करते हुए कहा कि मुंबई इंडियंस टीम का माहौल और सेटअप बेहतरीन है। वह खिलाड़ियों का बेहतरीन ढंग से ख्याल रखते हैं। प्राइस टैग का भी कोई दबाव नहीं होता है। पोलार्ड ने पावर हिटिंग के अभ्यास में मेरी बहुत मदद की है।

रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव के साथ बेहतरीन बल्लेबाजी की

मुंबई इंडियंस की ओर जब कैमरून ग्रीन बल्लेबाजी करने आए तब टीम का स्कोर 20 रन पर 1 विकेट था। इसके बाद उन्होंने कप्तान रोहित शर्मा के साथ मिलकर पारी को संभाला। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर बडे-बडे शाॅट्स लगाए और दूसरे विकेट के लिए 128 रन जोड़े और टीम के जीत के करीब ले गए।

इसके बाद उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ भी बेहतरीन बल्लेबाजी की। दोनों ने 53 रनों की अविजित साझेदारी की। अंत में उन्होंने अंतिम गेंद पर चौका लगाकर अपने करियर का पहला आईपीएल शतक पूरा किया। वें इस सीजन मुंबई इंडियंस की ओर से शतक लगाने वाले दूसरे बल्लेबाज बने।

ALSO READ:प्लेऑफ से बाहर होते ही दिनेश कार्तिक पर फूटा कप्तान फाफ डू प्लेसिस का गुस्सा, फिनिशर की कमी पर निकाला मैनेजमेंट पर गुस्सा