कैमरून ग्रीन

मंगलवार को मुंबई इंडियंस ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया। मुंबई ने हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेलते हुए घरेलू टीम सनराइजर्स हैदराबाद को 14 रनों से शिकस्त दी। मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान 192 रन बनाए थे। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम 19.5 ओवर में 178 रनों के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। मुंबई की इस जीत में कैमरून ग्रीन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया और टीम को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

 कैमरून ग्रीन को मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार

कैमरून ग्रीन को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। जिसको लेकर उन्होंने कहा कि,

हां शुरुआत में मेरे कुछ मैच साधारण गए लेकिन अब खुश हूं कि मैं टीम के लिए योगदान दे पाया हूं। हम बहुत मुश्किल स्थिति में थे वहां से जाकर मैच जीतना अच्‍छा है।

मैच में ग्रीन ने बल्ले से तो 64 रन नाबाद बनाए ही उन्होंने गेंद से बेहतरीन प्रदर्शन किया और 29 देकर एक विकेट झटका। उनके इस गेंदबाजी प्रदर्शन से सभी खासे प्रभावित नजर आए। ग्रीन ने अपनी गेंदबाजी को लेकर कहा कि इस टीम का गेंदबाजी आक्रमण संभालकर अच्‍छा लग रहा है और मैं इसको जारी रखना चाहूंगा।

बता दें मैच में जीत दिलाने के बाद जमकर धनवर्षा हुई मैन ऑफ द मैच समेत 4 अवार्ड अपने नाम किया उनको 4 लाख रुपये मिले.

गेंद और बल्ले से दिखाया कमाल

कैमरून ग्रीन मुंबई इंडियंस की ओर से नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने आए। उन्होंने पहले ईशान किशन के साथ दूसरे विकेट के लिए 46 रन जोड़े। इसके बाद तिलक वर्मा के साथ चौथे विकेट के लिए 56 रन जोड़े। उनकी इन साझेदारियों के कारण ही मुंबई इंडियंस की टीम आगे बढ़ सकी। ग्रीन ने 40 गेंदों पर 64 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 2 छक्के और 6 चौके शामिल रहे हैं।

ग्रीन ने अपने बल्ले के बाद गेंद से भी गजब का खेल दिखाया। उन्होंने 4 ओवर में 29 देकर 1 विकेट झटका। उन्होंने 7.25 की इकोनॉमी से रन दिए और कप्तान एडम मार्क्रम का महत्वपूर्ण विकेट झटका। उनका यह विकेट काफी महत्वपूर्ण विकेट था।

ALSO READ:मुंबई इंडियंस ने किया साफ कौन होगा अगला कप्तान? रोहित की मौजूदगी में ही दिया जायेगा टीम का कमान, हिटमैन भी नहीं होंगे कप्तान?