मौजूदा समय में आईपीएल अपने रोमांचक मोड़ पर चल रहा है। आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जाना है। ऐसे में सभी टीम प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अपनी जान लगाती हुई नजर आ रही है। जहां सभी टीमें प्लेऑफ में अपनी जगह सुरक्षित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।

वहीं ऐसी दो टीमें है जो प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है। इसमें पहला नाम दिल्ली कैपिटल्स का है। वहीं दूसरा नाम सनराइजर्स हैदराबाद का। बता दें कि, यह दोनों ही टीमें आईपीएल के प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है।

इन 2 खिलाड़ी के खराब परफॉर्मेंस पर दिया बड़ा बयान

इसी कड़ी में सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ब्रायन लारा ने आईपीएल के इस सीजन में अपनी टीम के खराब परफॉर्मेंस पर एक बड़ा बयान दिया है।

इसी के साथ उन्होंने बताया कि, राहुल त्रिपाठी और अभिषेक शर्मा की खराब फॉर्म ने टीम की स्थिति और ज्यादा खराब कर दी। मौजूदा समय में सनराइजर्स हैदराबाद पॉइंट्स टेबल पर 8 अंकों के साथ नौवें स्थान पर विराजमान है।

ब्रायन लारा का छलका दर्द

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के मुख्य कोच और वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए मैच के बाद कहा कि, मुझे लगता है की एक इकाई के रूप में हम वैसा प्रदर्शन नहीं कर सके जैसे कि हमें उम्मीद थी। अगर आप कागजों पर देखे तो हमारी बल्लेबाजी मजबूत है लेकिन हम अधिकतर अवसरों पर अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर पाए।

जिससे कि हम टूर्नामेंट के इस चरण में शीर्ष 4 में शामिल रहते। उन्होंने आगे कहा कि, पिछले साल 400 से अधिक रन बनाने वाले राहुल त्रिपाठी या अभिषेक शर्मा इस साल संघर्ष करते हुए नजर आए। मेरा मानना है कि हमारी टीम एक इकाई के तौर पर आप अपेक्षित प्रदर्शन नहीं कर पाई।

Also Read: MI vs LSG: प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए इस प्लेइंग XI के साथ उतरेगी मुंबई इंडियंस, देखें आज की संभावित प्लेइंग XI