The Indian players line up

इंडियन प्रीमियर लीग अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। इस टूर्नामेंट के बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलना है। यह फाइनल मुकाबला 7 जून से 11 जून के बीच लंदन के द ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा।

इसी के साथ इस साल TEAM INDIA का शेड्यूल काफी टाइट है क्योंकि इस साल के अंत में वनडे वर्ल्ड कप भी खेला जाना है जिसके लिए टीमें अभी से तैयारियों में जुट गई है। इंडियन क्रिकेट टीम को WTC के मुकाबले के बाद कई वनडे सीरीज खेलनी है ऐसे में इन सीरीज को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आई है।

बीसीसीआई की स्पेशल जनरल मीटिंग का हुआ आयोजन

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले वनडे वर्ल्ड कप के बाद TEAM INDIA एक सीरीज के शेड्यूल में बदलाव किए जा सकते हैं। इसी के साथ उसे कैंसिल करने की भी खबरें सामने आ रही है। बता दें कि, डब्लूटीसी फाइनल के बाद इंडिया को वेस्टइंडीज का दौरा करना था जहां उसे 1 महीने तक वनडे टेस्ट और टी-20 सीरीज खेलनी थी।

ऐसे में अब जानकारी मिली है कि, बीसीसीआई की स्पेशल जनरल मीटिंग का आयोजन हुआ है। इस मीटिंग से खबर आ रही है कि, जुलाई में भारत और अफगानिस्तान के बीच होने वाली सीरीज को अब पोस्टपोन किया जा सकता है।

क्या रद्द होगा एशिया कप ?

इसी के कड़ी में खबर सामने आई है कि, यह सीरीज जुलाई की जगह सितंबर में वर्ल्ड कप से ठीक पहले खेली जाएगी। लेकिन इससे सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि, पहले की जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलियाई टीम को वर्ल्ड कप से पहले भारत का दौरा करना था ऐसे में अगर सितंबर में यह दोनों सीरीज खेली जाएंगो तो क्या एशिया कप को रद्द किया जाएगा ? तो आपको बता देंगे फिलहाल अभी इन सभी बातों पर अटकलें ही है इस पर कोई भी अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

Also Read:मुंबई के हारते फाइनल से पहले पर्पल कैप में मचा हाहाकार, गुजरात के 3 गेंदबाज में है जबरदस्त टक्कर, ये खिलाड़ी फाइनल में जीतेगा कैप