रिंकू सिंह आयरलैंड सीरीज में बनेंगे हिस्सा

भारतीय टीम मौजूदा समय में वेस्टइंडीज के दौरे पर है। इस दौरे पर भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट, तीन वनडे और 5 टी20 मैचों की सीरीज खेलेगी। ऐसे में बीसीसीआई ने पहले ही टेस्ट क्रिकेट और वनडे मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया था।

इसी कड़ी में बता दें कि, हाल ही में बीसीसीआई ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाली टी-20 सीरीज के लिए भी टीम का ऐलान कर दिया है। इस टीम में भारतीय चयनकर्ताओं ने सीनियर खिलाड़ियों को ड्राप करते हुए युवा खिलाड़ियों को खेलने का मौका दिया है।

टी 20 मैच में टीम इंडिया के लिए करेंगे डेब्यू

ऐसे में आपको बता दें कि, चयनकर्ताओं ने वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जाने वाली टी 20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए यशस्वी जयसवाल, तिलक वर्मा, ईशान किशन जैसे खिलाड़ियों को मौका दिया है लेकिन उन्होंने आईपीएल 2023 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले रिंकू सिंह को नजरअंदाज कर दिया। ऐसे में रिंकू सिंह के फैंस उनका नाम भारतीय स्क्वाड में न देखकर काफी ज्यादा निराश है।

इसी कड़ी में आपको बता दें कि, रिंकू सिंह के फैंस के लिए काफी बड़ी खबर है। दरअसल रिंकू सिंह जल्द ही टी 20 मैच में टीम इंडिया के लिए डेब्यू कर सकते हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि, रिंकू सिंह समेत कुछ और युवा खिलाड़ी आयरलैंड दौरे पर जाएंगे।

रिंकू सिंह और अन्य युवा खिलाड़ी जाएंगे आयरलैंड

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार एक बीसीसीआई के सूत्र का कहना है कि, रिंकू सिंह और अन्य युवा खिलाड़ी जिन्होंने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन किया है वो आयरलैंड जाएंगे। सिलेक्शन कमिटी सभी खिलाड़ियों को एक स्टेज पर आजमाना चाहती है। भारतीय वनडे टीम के साथ ऐसे खिलाड़ी हैं जो टी20 नहीं खेलेंगे क्योंकि उन्हें एशिया कप के लिए तैयार रहना है जो अगस्त के अंत में खेला जाना है। ऐसे में रिंकू सिंह समेत ऋतुराज गायकवाड़ को आयरलैंड के खिलाफ खेले जाने वाली सीरीज के लिए टीम इंडिया में मौका मिलेगा।

ALSO READ:नीदरलैंड ने रचा इतिहास, भारत में होने वाले विश्वकप में बनी 10वीं टीम, अंतिम मैच में स्काटलैंड को मात देकर किया क्वालीफाई