भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया सीरीज खत्म होते आब एक सवाल का जवाब ढूंढा जा रहा है. विश्वकप 2023 में भारतीय टीम के स्क्वाड में रविचंद्रन अश्विन को मौका मिलेगा या नहीं. क्रिकेट से जुड़े दिग्गज और फैंस भी अश्विन को टीम में देखना पसंद करेंगे हालाँकि उनका चयन टीम नहीं हुआ था. जिसके बाद अब BCCI ने नई टीम की घोषणा की है. बता दें, 28 सितम्बर टीम में परिवर्तन की अंतिम तारीख था.

रविचंद्रन अश्विन की हुई एंट्री, अक्षर पटेल बाहर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बीच मुकाबले में अक्षर पटेल चोटिल हो गए थे और वह आखिरी वनडे मुकाबले में खेल नहीं सके थे जिसके बाद आज BCCI ने अचानक आर अश्विन को टीम में उनकी जगह शामिल किया है. अश्विन की बात करे तो वनडे सीरीज में उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. जहाँ तक उनकी बल्लेबाजी का सवाल है तो वह हमेशा टीम की जरुरत पर खरे उतरे है. ऐसे अब टीम को और मजूबती मिल गयी.

टीम के साथ गुवाहाटी निकले अश्विन, प्रैक्टिस मैच में लेंगे हिस्सा

विश्वकप का गाज 5 अक्टूबर से होने वाला है जिसके पहले भारतीय टीम 2 प्रेक्टिस मैच खेलेगी. पहला मुकाबला 30 सितम्बर को गुवाहाटी में इंग्लैंड के खिलाफ खेलना है. वही अगला मुकाबला नीदरलैंड के साथ तिरुवंतपुरम में खेला जायेगा. इससे पहले आज भारतीय टीम की फाइनल लिस्ट जारी हो गयी है. आइये देखते हैं फाइनल टीम की लिस्ट ..

ICC वर्ल्ड कप के लिए फाइनल भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, शुभमन गिल, केएल राहुल, हार्दिक पंड्या (उपकप्तान) , श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, मो. सिराज, मो. शमी और शार्दुल ठाकुर.

ALSO READ:Gautam Gambhir के बगावती बोल, भारत नहीं इस दुश्मन देश को बताया वर्ल्ड कप जीतने का दांवेदार, सुनकर रह जायेंगे हैरान