शुक्रवार का दिन लखनऊ सुपरजाइंट्स के बल्लेबाजों के नाम रहा। जहां लखनऊ ने पंजाब किंग्स के मोहाली में खेलते हुए आईपीएल इतिहास का सबसे बड़ा टोटल 258 बनाया। यह इस सीजन का और लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम सबसे बड़ा स्कोर बनाया। जहां लखनऊ की ओर से काइल मेयस और मार्कस स्टोइनिस ने अर्धशतक लगाया। वही आयुष बडोनी ने 43 रनों की तूफानी पारी खेली।

आयुष बडोनी ने खेली तूफानी पारी

आयुष बडोनी ने तूफानी पारी के बाद बात करते हुए कहा,

”बहुत अच्छा महसूस कर रहा था। इतने लंबे समय से इस नंबर 3 पर बल्लेबाजी का इंतजार कर रहा था। जब मैं विकेट पर गया तो वास्तव में अच्छा था। मुझे सिर्फ अपने शॉट खेलने के लिए कहा गया था। हम स्कोर के बारे में ज्यादा नहीं सोच रहे थे। बस खराब गेंदों को दूर रखना चाहता था। मेरी मानसिकता बहुत सीधी थी।”

आपको बता दें कि आयुष बडोनी ने नंबर 3 आकर 24 गेंदों पर 43 रनों की पारी खेली। उनकी इस पारी में 3 छक्के और 3 चौके शामिल रहे। उन्होंने मार्कस स्टोइनिस के साथ मिलकर 91रनों की पार्टनरशिप कर टीम को एक विशाल स्कोर की ओर अग्रसित किया था।

सर्वाधिक स्कोर का रिकॉर्ड टूटने से बचा

इस मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स की टीम ने शुरुआत से अतिशी बल्लेबाजी की। टीम ने महज 7 ओवर में ही 100 रन अपने पूरे कर लिए थे। इस दौरान काइल मेयस ने 24 गेंदों पर 54 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद जब 10 ओवर हुए तब टीम का स्कोर 128 हो गया। इसके मार्कस स्टोइनिस ने 40 गेंदों पर 72 रनों की पारी खेली। उनकी इस की बदौलत टीम ने 258 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया।

एक समय जब लखनऊ के लिए मार्कस स्टोइनिस और निकोलस पूरन बल्लेबाजी कर रहे थे उस दौरान लग रहा था कि लखनऊ की टीम आरसीबी के द्वारा बनाए गए सबसे ज्यादा 264 रनों के हाईएस्ट रिकॉर्ड को तोड सकती है। हालांकि टीम अंत में इस विशाल स्कोर से 7 रन पीछे रह गई।

ALSO READ:CSK vs RR: ‘हम मैच बस उन दोनों की वजह से हार गए..’, हार के बाद बोले MS DHONI, बताया किस ओवर में हुई चूक