ICC ODI WORLD CUP 2023 में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का आज ऑस्ट्रेलिया से मुकाबला चिन्नास्वामी स्टेडियम बेंगलुरु में हुआ. इस मैच पाक ने टॉस जीता और गेंदबाजी का फैसला किया जो कि गलत साबित हुआ. कंगारू के ओपनर बल्लेबाजों ने पहली विकेट के लिए 259 रनों की विशाल साझेदारी करके पाकिस्तान को मुसीबत में डाल दिया.

ऑस्ट्रेलिया के दोनों ओपनर्स, डेविड वॉर्नर और मिचेल मार्श ने शतक लगाकर ऑस्ट्रेलिया को ठोस शुरुआत दिलाई जिसके बाद मजबूत स्थिति में  पहुंचा. पाकिस्तान के गेंदबाज ही नहीं उनके फील्डर ने भी कही सारी गलतियाँ की.

पाक फील्डर ने छोड़ा कई सारे कैच

पाकिस्तान के फील्डर्स ने भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की खूब मदद की. डेविड वॉर्नर जब सिर्फ 10 रन के निजी स्कोर पर थे, तो उसामा मिर ने शाहीन शाह अफरीदी की गेंद पर आया एक बेहद आसान कैच छोड़ दिया. उसके बाद डेविड वॉर्नर ने 150 से ज्यादा रन बना दिए. शतक बनाने के बाद भी पाकिस्तान के ओपनर बल्लेबाज अबदुल्ला शफ़ीक ने एक बार फिर वॉर्नर का कैच छोड़ दिया. उसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने लगातार दो गेंदों पर दो विकेट गवां दिए, और फिर स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी करने आए. पाकिस्तान के कप्तान बाबर आज़म स्लिप में खड़े थे, और स्मिथ का भी एक बेहद आसान कैच छोड़ दिया.

फैंस ने जमकर उड़ाया मजाक

पाकिस्तान की ऐसी फील्डिंग देख फिर से एक बार फिर पुराने पाकिस्तान की याद आ गयी और फैंस ने जमकर मजाक उडाये.