अतीक अहमद

हॉस्पिटल में जांच कराने के दौरान माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई जहां पुलिस दोनों को 5 दिनों की रिमांड पर लाई थी और उनसे पूछताछ चल रही थी. मेडिकल कॉलेज के पास दोनों की हत्या कर दी गई जहां आरोपियों ने गोलियों से कुछ ही पल में सारा मंजर बदल दिया. फिलहाल अतीक अहमद की हत्या के आरोपी सनी सिंह का गैंगस्टर सुंदर भाटी से कनेक्शन सामने आया है.

डीजीपी पहुंचे सीएम हाउस

अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद इस वक्त पोस्टमार्टम चल रही है और दोनों के शव को अतिक के बहनोई और उसके चचेरे भाई को सौंप दिया जाएगा. वहीं दूसरी ओर डीजीपी इस मामले में सीएम हाउस पहुंचे हैं और माना जा रहा है कि पूरे इलाके में फोर्स की तैनाती की गई है. दरअसल इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में कोहराम मचा हुआ है. हालांकि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में बताई जा रही है.

हत्या के बाद लगाई गई धारा 144

आपको बता दें कि मुस्लिम बाहुल्य इलाके करेली, खुल्दाबाद, अटाला चौक, नखास कोहना, धूमनगंज, चकिया राजरूपपुर आदि इलाकों में पुलिस की अतिरिक्त फोर्स को तैनात कर दिया गया है. माफिया अतीक और अशरफ के शव को आज ही कब्रिस्तान में दफनाया जाएगा. आपको बता दें कि 13 अप्रैल को अतीक के बेटे असद का एनकाउंटर हुआ था. अतीक और अशरफ की हत्या पर वहां धारा 144 लगाई गई है जिस पर विपक्ष के नेता कानून पर सवाल भी खड़े कर रहे हैं.

आरोपियों ने पहले ही बनाया था यह प्लान

इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया है. इसके अलावा फिलहाल आरोपियों से पुलिस की पूछताछ जारी है जिस दौरान कई चौंकाने वाला खुलासा भी सामने आया है. बताया गया कि हम प्रदेश में अपना नाम कमाना चाहते थे. दोनों को मारने के लिए हम पत्रकार बनकर आए थे लेकिन हम हत्या करके भाग नहीं पाए.

ALSO READ:KKR vs MI: सूर्या के कप्तान बनते चमकी मुंबई इंडियंस की किस्मत, कोलकाता को 5 विकेट से दिया मात, सूर्या ने जमकर बरसाए रन