जब से अतीक के बेटे अशद अहमद का एनकाउंटर हुआ तब से पूरे देश में कोहराम मच गया था जहां अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या ने एक नई चर्चा शुरू कर दी है. दरअसल शनिवार की रात 10:00 बजे पुलिस सुरक्षा में दोनों भाइयों की हत्या कर दी गई जिस दौरान 2 दर्जन से भी अधिक पुलिसकर्मी के साथ-साथ मीडिया कर्मी वहां मौजूद थे. एक तरफ मीडिया कर्मी दोनों भाइयों से सवाल कर रहे थे, वहीं दूसरी तरफ हमलावरों ने घुसकर गोली चला दी.

बेटे के अंतिम संस्कार पर नहीं मिला जाने का मौका

हत्या से पहले अतीक अहमद से सवाल किया गया कि आप अपने बेटे असद के अंतिम संस्कार में नहीं जा पाए तो उन्होंने कहा कि नहीं ले गए तो नहीं गए. तभी उन्हें हमलावरों ने गोली मार दी और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. दरअसल 2 दिन पहले उनके बेटे का एनकाउंटर हुआ था जिसके अंतिम संस्कार पर अतीक अहमद को नहीं ले जाया गया था.

इस हत्या के बाद सीएम योगी ने की हाई लेवल बैठक

अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और उसके दोस्त गुलाम को यूपी एसटीएफ ने 13 अप्रैल को इनकाउंटर में मार गिराया जहां कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रयागराज में दोनों के शव को दफनाया गया. अतीक अहमद ने बेटे के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए अर्जी लगाई थी लेकिन उस पर सुनवाई नहीं हो सकी. फिलहाल अतीक अहमद की हत्या के बाद यूपी में तनाव की स्थिति नजर आ रही है और पूरे उत्तर प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है जहां योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में बैठक की और माना जा रहा है कि यह हाई लेवल बैठक लगभग 3 घंटे तक चला.

अफवाह फैलाने वालों पर होगी कार्रवाई

इस बैठक में मुख्यमंत्री ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की और कहा है कि जो भी लोग अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल यह मामला पूरे देश में काफी गरमाया हुआ है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.

ALSO READ:शिखर धवन की जगह पंजाब किंग्स के नए कप्तान बने सैम करन ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय, कहा- ‘उन्हें इसलिए टीम मे शामिल किया गया’