इंडियन प्रीमियर लीग किस सोलवे सीजन का 39 वां मुकाबला शनिवार को गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन में देखने को मिला। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 1 रन बनाए थे। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस की टीम ने इस मुकाबले को मात्र 17.5 ओवर में ही समाप्त कर दिया। ‌इस तरह गुजरात टाइटंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले को 7 विकेट से अपने नाम किया।

बीच मैदान में आशीष नेहरा ने कार्तिक के साथ की ऐसी हरकत

कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज और गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा का मजाकिया अंदाज देखने को मिला। दरअसल यह मुकाबला कोलकाता में बारिश के कारण पौन घंटे देरी से शुरु हुआ।

इस दौरान जब मैदान पर गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा और मशहूर कमेंटेटर मुरली कार्तिक एक साथ बात कर रहे थे तब आशीष नेहरा ने एक ऐसी हरकत की जिसे देखकर सभी हंस हंस कर लोटपोट हो गए लेकिन कार्तिक की कुछ ही देर के लिए सांसे अटक गई। आशीष नेहरा की इस हरकत को देखकर कार्तिक को भी समझ नहीं आया कि उनके साथ क्या हो गया। सोशल मीडिया पर आशीष नेहरा की इस हरकत का वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दोनों टांगों के बीच दे मारा घुटना

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, आशीष नेहरा और मशहूर कमेंटेटर मुरली कार्तिक बीच मैदान पर खड़े होकर कुछ बातचीत कर रहे हैं। ऐसे में बातचीत के दौरान आशीष नेहरा अचनाक अपना घुटना कार्तिक की दोनों टांगों के बीच दे मारा। घुटना लगते ही कार्तिक दर्द से चिल्लाने लगे और नीचे बैठ गए जिसे देखकर आशीष नेहरा अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाए और जोर जोर से हंसने लगे .

लेकिन टांगों के बीच घुटना लगने की वजह से कार्तिक की कुछ देर के लिए सांसे अटक गई। इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि, नेहरा कार्तिक को हाथ पकड़कर उठाते हैं। ग्राउंड से उठकर कार्तिक नेहरा के साथ भी उसी तरह की हरकत करते हैं जैसे नेहरा ने उनके साथ की थी।

Also Read: बिना शादी दूसरी बार है प्रेग्नेंट हुई अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड, ढ़ीले कपड़ों में बेबी बंप छुपाते हुई आई नजर