इंग्लैंड और आॅस्ट्रेलिया के बीच चल रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन का खेल खेला गया। जहां आॅस्ट्रेलिया की टीम पहली पारी में 386 रनों पर सिमट गई। इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी के आधार पर 7 रनों की बढ़त हासिल की। इसके बाद इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही। दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की टीम ने दिन का खेल खत्म होने 2 विकेट के नुकसान पर 28 रन बनाए।

आॅस्ट्रेलिया की पहली पारी 386 रनों पर सिमटी

तीसरे दिन का खेल आॅस्ट्रेलिया की टीम ने 5 विकेट के नुकसान पर 311 रन से आगे खेलना शुरू किया। जहां टीम की शुरुआत खराब रही और अर्धशतक लगाकर खेल एलेक्स कैरी 66 रन बनाकर जेम्स एंडरसन का शिकार बने। इसके साथ ही एंडरसन के फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 1100 विकेट पूरे हो गए।

इसके बाद आॅस्ट्रेलिया की टीम के लिए शतक बनाकर खेल रहे उस्मान ख्वाजा भी ज्यादा देर नहीं टिक सके और वें भी 141 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। अंत में पैट कमिंस ने कुछ अच्छे शाॅट्स लगाए और 38 रनों की पारी खेली। जिसकी बदौलत आॅस्ट्रेलिया की टीम 386 रनों तक पहुंच गई। इंग्लैंड की ओर से राॅबिसन और ब्रॉड ने 3-3 विकेट हासिल किए।

इंग्लैंड की शुरुआत खराब रही

दूसरी पारी में इंग्लैंड की शुरुआत बेहद खराब रही। जहां टीम के दोनों ओपनर कुछ खास नहीं कर सके। बेन डकेट 19 और जैक क्रॉली सात रन बनाकर आउट हुए। इन दोनों को पैट कमिंस और स्कॉट बोलैंड ने आउट किया। इसके बाद बारिश आ गई और काफी लंबे इंतजार के बाद दिन का खेल खत्म कर दिया गया।

इंग्लैंड की टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट के नुकसान पर 28 रन बना लिए है। टीम की अब कुल बढत 35 रन हो गई। इंग्लैंड की ओर से ओली पोप और जो रूट ने अब तक खाता नहीं खोला है। टीम को चौथे दिन दोनों से बड़ी पारी की उम्मीद होगी।

ALSO READ:एशेज में बारिश के बीच आई बड़ी खबर, इंग्लैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच हुआ ड्रा, शानदार शतक के बावजूद नहीं निकला रिजल्ट, जानिए पूरा रिपोर्ट