इंग्लैंड में कैंट टीम की तरफ से काउंटी क्रिकेट खेल रहे अर्शदीप सिंह सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। इस दौरान उन्होंने कई खिलाड़ियों को आउट किया और अपने अच्छे प्रदर्शन की बदौलत ही आज फैंस के दिलों में बस गए हैं। बता दें कि अर्शदीप सिंह ने आईपीएल 2023 में काफी शानदार प्रदर्शन किया था और इस दौरान 17 विकेट प्राप्त किए।

काउंटी क्रिकेट के मैच की बात करें तो उन्होंने शानदार गेंदबाजी करते हुए 14.2 ओवर में 43 रन देकर दो विकेट लिए। एक ही बारी में गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 2 विकेट लेकर दिग्गज खिलाड़ियों के दिल में भी जगह बना ली है।

एशिया और वर्ल्ड कप के लिए चुने जा सकते हैं अर्शदीप

काउंटी क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी के देखते हुए अर्शदीप सिंह को अब एशिया कप 2023 और वर्ल्ड कप 2023 के लिए भी टीम में शामिल किए जाने की बात कही जा रही है। बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के दौरान अर्शदीप सिंह को टीम में शामिल नहीं किया गया जिसके बाद उन्होंने काउंटी क्रिकेट में जाने का फैसला लिया।

काउंटी क्रिकेट में उन्होंने जिस तरह गेंदबाजी से सभी बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा दिए हैं, उसी को देखते हुए अब उनकी तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। टीम इंडिया से बाहर चल रहे तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह वापसी के लिए खूब मेहनत कर रहे हैं। इसी की बदौलत ही उन्हें टी-20 सीरीज के लिए भी चुना जा सकता है।

इंटरनेशनल मैच खेल चुके अर्शदीप

अर्शदीप सिंह के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए अभी तक 26 टी20 मुकाबले खेले हैं जिसमें उन्होंने 17 की औसत से 41 विकेट लिए। यह एक अच्छा रिकॉर्ड भी माना जाता है। इसके बाद उन्होंने 3 वनडे मैच खेले हैं इस दौरान उनके नाम एक भी विकेट नहीं है।

इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट में डेब्यू करने के साथ ही उन्होंने अपना शानदार प्रदर्शन किया और लगातार दो विकेट लिए। अपनी कसी गेंदबाजी से अर्शदीप सिंह ने बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका नहीं दिया।

Also Read:IPL 2024 से पहले बड़ा बदलाव, DELHI CAPITALS के कोच रिकी पोंटिंग की छुट्टी! यह भारतीय दिग्गज बनेगा टीम का हेड कोच