दुनिया के महान क्रिकेटरों में से एक माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ अपना डेब्यू किया. इस मुकाबले में उन्होंने अपनी गेंदबाजी के चलते काफी सुर्खियां बटोरी. हैदराबाद के खिलाफ दूसरे मुकाबले में आखरी ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद को 20 रनों की जरूरत थी, उस वक्त रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) पर भरोसा करते हुए उन्हें आखिरी ओवर सौंपा और उन्होंने कमाल की गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम को यह मुकाबला जीता दिया.

मुंबई इंडियंस ने शेयर किया वीडियो

इस वक्त सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपना पावर हिटिंग स्किल्स दिखा रहे हैं. आपको बता दें कि अपना पहला मैच अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने कोलकाता और दूसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेला था. भले ही इन दोनों मुकाबले में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका नहीं मिला लेकिन उन्होंने अपनी गेंदबाजी से हर किसी को चौका दिया. ऐसे में माना जा रहा है कि आने वाले मुकाबले में उन्हें बल्लेबाजी करने का मौका भी मिल सकता है.

अब शतक का है इंतजार

फर्स्ट क्लास में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने गोवा के लिए पिछले साल डेब्यू किया था. इसके अलावा रणजी डेब्यू मैच में भी अपने पिता की तरह उन्होंने शतक लगाया था. राजस्थान के खिलाफ डेब्यू मैच में अर्जुन ने 120 रनों की पारी खेली थी और 3 विकेट भी अपने नाम किए थे.

अब आईपीएल में 1 विकेट लेकर अर्जुन तेंदुलकर, सचिन तेंदुलकर से भी आगे निकल चुके हैं क्योंकि मास्टर ब्लास्टर आईपीएल में कोई विकेट नहीं ले सके. ऐसे में अब यह बात सामने आ रही है कि क्या सचिन तेंदुलकर ने जिस तरह आईपीएल में एक शतक जड़ा था ऐसे में अर्जुन तेंदुलकर भी क्या यही कारनामा करेंगे. अगर ऐसा होता है तो उनके फैंस को एक रोचक नजारा देखने को मिल सकता है.

Read More : विराट कोहली को कप्तानी मिलते पलटी RCB की किस्मत, कोहली की इस चालाकी से पंजाब पर मिली बम्पर जीत, मियां ने मचाया कोहराम