दिल्ली कैपिटल्स की टीम भले ही इस सीजन के प्लेआॅफ की रेस बाहर हो गई हो लेकिन टीम ने अपना दमदार प्रदर्शन अब भी जारी है। टीम ने बुधवार को धर्मशाला में खेलते हुए बेहतरीन प्रदर्शन किया और पंजाब किंग्स को 15 रनों से शिकस्त दी। इस मैच में टीम के गेंदबाजों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई खासतौर पर दिल्ली के तेज गेंदबाज एनरिक नॉर्खिया ने, जिन्होंने अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से दिल्ली को टारगेट डिफेंड करने में मदद की।

धर्मशाला में खेलना हमेशा बेहतरीन अनुभव होता है

मैच के बाद एनरिक नॉर्खिया ने बात करते हुए कहा कि जब हम कल यहां आए, ट्रेनिंग के दौरान और कुछ अच्छी यादों के साथ एक स्थान पर वापस आना अच्छा लगा। यह दुनिया के बेहतरीन मैदानों में से एक है। यह खेलना हमेशा बेहतरीन अनुभव होता है।

उन्होंने धर्मशाला की परस्थितियों को लेकर कहा कि यहां परिस्थितियों का फायदा उठाने की कोशिश कर रहा था, खासकर इस तरह के विकेट पर जहां अतिरिक्त उछाल थी, इसे बदलना चाहता था। मैं केवल उस पर ध्यान केंद्रित कर रहा था, जो मुझे देने की जरूरत थी। आजकल लड़के गति के लिए तैयार हो जाते हैं, इसलिए हमें समय-समय पर गति के साथ इसे बदलने की जरूरत है।

कुलदीप को बताया सबसे अच्छा गेंदबाज

एनरिक नॉर्खिया ने टीम और खुद में सुधार को लेकर कहा कि शुरुआत में, मैं थोड़ा और प्रभावी होना चाहता हूं। परिस्थितियों का बेहतर आकलन करना, और जिस दिन यह अच्छी तरह से सामने आ रहा है, उस पर एक चीज के लिए प्रतिबद्ध होने का प्रयास करें, और अन्यथा केवल लंबाई बदलती है। मुझे कहना होगा कि कुलदीप आज हमारे सबसे अच्छे गेंदबाज थे, हमने इतने लोगों को ड्रॉप करके उनके लिए मुश्किल खड़ी कर दी।

आपको बता दें कि एनरिक नॉर्खिया ने बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने 4 ओवर में 36 रन देकर 2 महत्वपूर्ण विकेट हासिल किए। इसमें उनका 19वें ओवर का सैम करन का विकेट भी शामिल था। जिसके बाद से मैच का रूख पलट गया।

ALSO READ:शुभमन गिल ने लगाया करियर का पहला शतक, शतकीय पारी के लिए मिला मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार