IPL 2023 में हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ के वेटरन लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) का जलवा देखने को मिला। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 टूर्नामेंट में लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपने होम ग्राउंड इकाना स्टेडियम में खेलते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से पटखनी दे दी है।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए SRH की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 121 रन बनाए। वहीं जवाब में लखनऊ की टीम ने 15 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर जीत हासिल कर ली। लखनऊ की तरफ से गेंदबाजी में क्रुणाल पांड्या और अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने शानदार प्रदर्शन किया।

‘मैंने पिच के हिसाब से गेंदबाजी की’

IPL 2023 टूर्नामेंट में लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से अपना पहला मैच खेल रहे अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने कहा कि,

“मुझे अच्छा लग रहा है। मैंने अपनी गेंदबाजी और फील्डिंग पर काफी मेहनत की है। मैं जानता हूं कि अगर मैं तेज गेंदबाजी करता हूं तो बल्लेबाजों के लिए रन बनाना आसान होता है। मैं अपनी गेंदबाजी में गति में बदलाव करने की कोशिश की। मैं हर काम कुशलता से करने की कोशिश करता हूं। मैं उस कैच को लेकर बहुत खुश था। मुझे लगता है कि लाल मिट्टी में उछाल ज्यादा और घुमाव कम होता है। मैं काली मिट्टी के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता। हां यहां गेंद थोड़ी नीची रह रही थी, लेकिन ज्यादा स्पिन नहीं हो रही थी।”

पांड्या-मिश्रा की शानदार गेंदबाजी

IPL 2023 में लखनऊ की तरफ से गेंदबाजी में क्रुणाल पांड्या ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपने 4 ओवर के कोटे में 18 रन देकर 3 विकेट झटके। इसके अलावा अनुभवी लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने 4 ओवर में 23 रन देकर 2 विकेट हासिल किए। यही नहीं यश ठाकुर की गेंद पर राहुल त्रिपाठी का शानदार कैच भी अमित मिश्रा ने लपका।वहीं रवि बिश्नोई और यश ठाकुर ने 1-1 विकेट अपने नाम किए।

ALSO READ:Team India को मिल गया श्रेयस अय्यर का विकल्प, WTC FINAL में खतरनाक बल्लेबाजी करेगा ये खिलाड़ी, BCCI ने भी कर दिया है साफ