MS DHONI- AJITESH

तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) इस समय सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। इसमें ऐसे खिलाड़ियों के नाम सामने आए हैं जो अब सबका ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। 16 जून को लायका कोवई किंग्स और नेल्लाई रॉयल किंग के बीच मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में नेल्लाई रॉयल टीम को जीत प्राप्त हुई। उन्होंने आखिर की चार विकेट से मैच का रुख ही मोड़ दिया। इसी बीच एक ऐसे खिलाड़ी का नाम सामने आया है जिसकी शानदार पारी के चलते बस सुर्खियों का हिस्सा बन गया है।

अजितेश की पारी देखकर धोनी को याद कर रहे फैंस

नेल्लाई रॉयल किंग्स की तरफ से गुरु स्वामी अजीतेश ने अपना नाम पूरे देश में रोशन कर दिया है। उन्होंने सीजन का पहला शतक जड़कर साईं सुदर्शन की याद दिला दी है। लेकिन फैंस का मानना है कि गुरु स्वामी के आगे साईं सुदर्शन की पारी थोड़ी कम है। बता दें कि गुरू स्वामी अजीतेश ने 2023 का पहला शतक जड़ दिया। उन्होंने 60 गेंदों पर 112 रन की शानदार पारी खेली। जिसमें उन्होंने 8 छक्के और 7 चौके लगाए। शानदार पारी की बदौलत ही आज सोशल मीडिया पर उनका नाम जोरों शोरों से देखा गया है। बता दें कि उनका स्ट्राइक रेट 185 से भी ज्यादा का रहा। वहीं फैंस उनको एम एस धोनी के बराबर मान रहे हैं।

लायका टीम ने बनाया 181 रन का स्कोर

फैंस का कहना है कि अजीतेश की बल्लेबाजी देखकर एमएस धोनी की झलक नजर आती है। दोनों किंग्स के बीच हुए मुकाबले की बात करें तो नेल्लाई रॉयल किंग्स की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। इसी बीच लायका की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट गवाते हुए 181 रन का स्कोर बनाया। इस टारगेट का पीछा करते हुए नेल्लाई की टीम ने 6 विकेट गंवाकर इस मैच को जीत लिया लेकिन। इसमें अजितेश की 112 रन की साझेदारी रही।

READ MORE ; धोनी का बाइक चलाते हुए वीडियो वायरल, साथी खिलाड़ी के साथ उठाया राइड का लुत्फ, कौन बैठा था पीछे?