Ajit Agarkar-team india

फरवरी के महीने से बीसीसीआई (BCCI) में टीम इंडिया (Team India) के चीफ सिलेक्टर का पद खाली है। ऐसे में पिछले कुछ समय पहले बीसीसीआई ने चीफ सिलेक्टर पद के लिए आवेदन मांगे थे। इसके आवेदन के लिए अंतिम तारीख 30 जून की है। इसी के साथ 1 जुलाई को इंटरव्यू के बाद नए चीफ सिलेक्टर का नाम ऐलान किया जाएगा।

ऐसा बताया जा रहा है कि, भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत आगरकर (Ajit Agarkar) का नाम बीसीसीआई (BCCI) में चीफ सिलेक्टर पद के लिए नाम सबसे आगे चल रहा है। इसी कड़ी में आज हम आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अजीत आगरकर (Ajit Agarkar) के पदभार संभालते ही टीम इंडिया के लिए डेब्यू करने का मौका मिलेगा।

सरफराज खान

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम सरफराज खान (Sarfaraz Khan) का है। बता दें कि, सरफराज खान अपनी बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। फर्स्ट क्लास और टेस्ट क्रिकेट में अपने दमदार परफॉर्मेंस दिखाने के बाद भी सरफराज लगातार सिलेक्टर्स की अनदेखी का सामना कर रहे हैं। इसमें बताया जा रहा है कि, अगर अजीत आगरकर (Ajit Agarkar) शेफ सिलेक्टर पद के लिए नियुक्त होते हैं तो सरफराज खान को टीम इंडिया में शामिल होने का मौका मिल सकता है।

साईं सुदर्शन

इसमें दूसरा नाम साईं सुदर्शन (Sai Sudharsan) का है। बता दें कि, सुदर्शन आईपीएल 2023 में गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी दमदार बल्लेबाजी से फैंस के साथ कई क्रिकेट दिग्गजों को भी प्रभावित किया है। ऐसा माना जा रहा है कि, साईं सुदर्शन मौजूदा समय में अपनी दमदार फॉर्म में चल रहे हैं। ऐसे में अगर वो ऐसी ही बल्लेबाजी करते रहे तो उन्हें जल्दी ही टीम इंडिया में खेलने का मौका मिल सकता है।

जितेश शर्मा

इस लिस्ट में तीसरा नाम जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) का है। जितेश शर्मा ने आईपीएल में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से सभी को प्रभावित किया था। आईपीएल 2023 में जितेश पंजाब किंग्स के लिए खेल रहे थे। इस दौरान उन्होंने 14 मैचों में 156.06 के स्ट्राइक रेट से 309 रन बनाए हैं। ऐसे में ऐसी कयास लगाई जा रही है कि, अजीत आगरकर (Ajit Agarkar) के चीफ सिलेक्टर पद के संभालते ही जितेश शर्मा को टीम इंडिया में डेब्यू करने का मौका मिलेगा।

ALSO READ:अगर Team India को जीतना है विश्व कप तो करना होगा ये तीन काम