शुक्रवार को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल का तीसरे दिन का खेल खेला गया। जहां तीसरे दिन का खेल भारत के बल्लेबाज अंजिक्य रहाणे के नाम रहा। जिन्होंने 18 महीने बाद टेस्ट क्रिकेट में वापसी करते हुए शानदार बल्लेबाजी की और टीम को मुश्किल परस्थितियों से निकालकर 296 रन तक पहुंचाया। वें टीम के हाईएस्ट स्कोरर रहे। रहाणे अपनी इस पारी से खुश नजर आए। जिसका जिक्र उन्होंने दिन का खेल खत्म होने के बाद किया।

रहाणे ने ग्रीन की तारीफ की

दिन का खेल खत्म होने के बाद अंजिक्य रहाणे ने पारी के दौरान लगी अंगुली पर चोट के बारे में बात करते हुए कहा, “दर्द भरा था लेकिन बाद में ठीक हो गया। मुझे नहीं लगता कि इससे बल्लेबाजी प्रभावित होगी। मैंने जिस तरह से बल्लेबाजी की उससे खुश हूं। गौरतलब है कि उन्होंने 89 रनों की बहुमूल्यी पारी खेली।

रहाणे 89 रन बनाकर पैट कमिंस की गेंद पर कैमरून ग्रीन के हाथों कैच आउट हुए। ग्रीन ने रहाणे का कैच हवा उडते हुए बेहतरीन अंदाज में लिया था। जिसकी तारीफ रहाणे खुद ने की। उन्होंने कि वह वास्तव में अच्छा कैच था। हम सभी जानते हैं कि वह वास्तव में एक अच्छे क्षेत्ररक्षक हैं। उनकी बड़ी पहुंच है।

आॅस्ट्रेलिया खेल में आगे है

वही अंजिक्य रहाणे ने तीसरे दिन टीम के खेल के प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने कहा कि आज अच्छा रहा। हम 320-330 हासिल करना चाह रहे थे लेकिन कुल मिलाकर हमारा दिन अच्छा रहा। गेंदबाजी के लिहाज से हमने अच्छी गेंदबाजी की। सभी ने अच्छा प्रदर्शन किया।

वही उन्होंने कल के खेल के बारे में बात करते हुए कहा कि ऑस्ट्रेलिया खेल में थोड़ा आगे है। हमारे लिए पल में होना महत्वपूर्ण है, सत्र दर सत्र खेलें। कल पहला एक घंटा अहम होगा। हम जानते हैं कि मजेदार चीजें हो सकती हैं। जडेजा ने वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की, फुटमार्क ने उन्हें बाएं हाथ के बल्लेबाज के खिलाफ मदद की। अब भी लगता है कि विकेट से तेज गेंदबाजों को मदद मिलेगी।

ALSO READ:विश्वकप 2023 के लिए बीसीसीआई ने की प्राइवेट मीटिंग, इन 20 खिलाड़ियों को चुना, कप्तान और कोच ने चलाई अपनी मनमानी