भारतीय टीम इस समय वेस्टइंडीज के दौरे पर है जहां 12 जुलाई से दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी। बता दें कि वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट टीम के उप कप्तान अजिंक्य रहाणे बनाए गए हैं। इसी बीच एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर के सवाल पर अजिंक्य रहाणे काफी भड़क गए। इसके बाद उन्होंने यशस्वी जायसवाल को लेकर बड़ा बयान दिया।

रिपोर्टर की सवाल पर भड़के अजिंक्य रहाणे

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक रिपोर्टर ने रहाणे की उम्र को लेकर सवाल किया जिसके बाद अजिंक्य रहाणे काफी भड़क गए। रहाणे ने कहा कि “इस उम्र में मतलब? मैं अभी भी यंग हूं। मेरे अंदर अभी काफी क्रिकेट बची हुई है। मेरा आईपीएल काफी अच्छा रहा। मैंने घरेलू क्रिकेट में भी काफी रन बनाए और बैटिंग की बात करेंगे तो मैं कॉन्फिडेंट फील कर रहा हूं। मैं इस समय जिस तरह की क्रिकेट खेल रहा हूं, उसमें मुझे बेहद मजा आ रहा है और मैं ज्यादा आगे की नहीं सोच रहा हूं। मेरे और टीम के लिहाज से हर मैच काफी महत्वपूर्ण है।”

यशस्वी जायसवाल पर अजिंक्य रहाणे ने कही बात

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अजिंक्य रहाणे ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए चुने गए यशस्वी जायसवाल को लेकर खुशी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि “मैं जायसवाल के लिए बेहद खुश हूं। उन्होंने काफी कड़ी मेहनत की है। इसके साथ ही यशस्वी ने घरेलू क्रिकेट और आईपीएल में काफी रन भी बनाए हैं। वह काफी शानदार टैलेंट है और वह जिस तरह से खेल रहे हैं उसको देखकर अच्छा भी लगता है। मेरा उनको यही मैसेज है कि बल्लेबाजी करते समय खुद को एक्सप्रेस करें, खुलकर खेले और इस बात को ना सोचे कि वह इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रहे हैं।

यहाँ देखें वीडियो

अजिंक्य रहाणे की बात करें तो वह वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में 15 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी की थी और काफी शानदार प्रदर्शन किया। अब वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उप कप्तान की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे।

ALSO READ:ये 4 खिलाड़ी विश्व कप में जड़े है सबसे ज्यादा शतक, टॉप पर है यह भारतीय खिलाड़ी