एडम मार्क्रम

आईपीएल के 16वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का निराशाजनक प्रदर्शन जारी है। टीम को घर में खेले गए आखिरी मुकाबले में भी राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ भी 8 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से क्लासेन ने शतक लगाया था लेकिन उनका यह शतक टीम के मैच जिताने के लिए काफी नहीं रहा। मैच के बाद टीम के कप्तान भी काफी निराश नजर आए।

हम पावरप्ले में और रन बना सकते हैं

मैच के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार्क्रम ने बात करते हुए कहा कि हमने अच्छी बल्लेबाज़ी की। हां, पावरप्ले में कुछ और रन बन सकते थे। हालांकि फिर भी यह एक अच्छा स्कोर था। हम जीत के लिए ही आए थे, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। उम्मीद है कि हम अपना आख़िरी मुक़ाबला जीतकर इस अभियान को ख़त्म करेंगे।

मार्क्रम ने आगे बात करते हुए कहा कि फ़ाफ़ डुप्लेसी और विराट कोहली ने बेहतरीन पारियां खेली। हमारी निगाहें कुछ युवा खिलाड़ियों पर हैं। क्लासेन ने एक बेहतरीन पारी खेली, लेकिन हमें दुख है कि शतकीय पारी के बावजूद हमें हार मिली। इस हार से हम निराश हुए।

प्लेआॅफ की रेस से बाहर हुई हैदराबाद

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इस सीजन के प्लेआॅफ की रेस से बाहर हो चुकी है। टीम ने अब तक इस सीजन 13 मुकाबले खेले है। जिनमें टीम ने केवल 4 मैचों में जीत हासिल की है जबकि टीम को 9 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। टीम दिल्ली के बाद इस सीजन से बाहर होने वाली दूसरी टीम बनी थी।

अब सनराइजर्स हैदराबाद को अपना अंतिम मुकाबला रविवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा। टीम को इस मुकाबले को जीतकर अपने इस सीजन का अंत एक विजय जीत के साथ करना चाहेगी। साथ ही जीत के साथ मुंबई इंडियंस का गेम भी बिगाड़ना चाहेंगे।

ALSO READ:जीत के बाद गदगद हुए कप्तान फाफ डू प्लेसिस, विराट कोहली के साथ 175 रन की साझेदारी पर दिया दिल जीतने वाला बयान