एडम मार्क्रम

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम एक बार फिर जीत की पटरी पर लौट आयी है। टीम ने शनिवार को दिल्ली कैपिटल्स की टीम को उसी के घर में 9 रनों से शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने प्ले ऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान एडम मार्क्रम काफी खुश नजर आए ।उन्होंने मैच के बाद टीम के बल्लेबाजों और गेंदबाजों की खूब तारीफ की।

एडम मार्क्रम ने इन दो खिलाड़ी को दिया जीत का श्रेय

दिल्ली की जीत के बाद एडम मार्क्रम ने बात करते हुए कहा,

”शानदार टीम प्रयास, यह देखकर अच्छा लगा कि खिलाड़ियों ने अच्छा कौशल और चरित्र दिखाया। अगर दृष्टिकोण सही है तो मुझे चीजों के गलत होने पर कोई आपत्ति नहीं है। इस तरह के प्रदर्शन को देखने में मदद मिलती है, खिलाड़ी देखेंगे कि परिणाम आने वाले हैं। टीम ने जिस तरह से प्रतिक्रिया दी है, उसका श्रेय पूरी टीम को जाता है।”

पहली पारी में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 52 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले हेनारिक क्लासेन और 64 रनों की पारी खेलने वाले अभिषेक शर्मा की मार्क्रम ने तारीफ़ की और कहा कि क्लासी शानदार फॉर्म में हैं और अभिषेक ने शुरुआत में ही कड़ी मेहनत की। क्लासी ने खुद को इस तरह से खेलने के लिए तैयार किया, यह देखकर अच्छा लगा। इसका फायदा हुआ।

गेंदबाजों ने कराई वापसी

वही एडम मार्क्रम ने दूसरी पारी में टीम की वापसी को लेकर कहा कि हमें खेल में वापस आने के लिए विकेटों की जरूरत थी, दोनों अच्छा कर रहे थे और इसके लिए मयंक के एक विशेष कैच की जरूरत थी। सौभाग्य से, गेंद थोड़ी रुक रही थी और गेंदबाजों ने अपनी खूबियों को अंजाम देने के लिए शानदार चरित्र दिखाया। यह जीत काफी आत्मविश्वास देगी, अब हम अपनी सरजमीं पर लौटेंगे और इस पर आगे बढ़ने की कोशिश करेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद की इस जीत से टीम की प्लेऑफ की उम्मीदें जिंदा है। टीम की इस जीत के बाद 9 मैचों में 6 अंक हो गए हैं। अब टीम को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए 14 अंक की जरूरत है। जिसमें टीम को 8 अंक है।

ALSO READ:IPL, POINT TABLE: लखनऊ की बम्पर जीत के बाद साफ़ हो गयी समीकरण, पॉइंट टेबल में साफ़ दिख रहा इन 4 टीमों का दबदबा