सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का इस सीजन में खराब फॉर्म जारी है। टीम को सोमवार को दिल्ली के 7 रनों से घर में हार का सामना करना पड़ा। टीम का यह इस सीजन की लगातार तीसरी हार रही। इस मैच मे टीम के बल्लेबाजों ने बड़ी ही खराब प्रदर्शन किया। जिसके कारण टीम को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा। टीम के कप्तान ने भी अपनी टीम की बल्लेबाजी को हार की वजह भी माना।

एडम मार्क्रम ने अपने बल्लेबाजो को बताया हार की वजह

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार्क्रम ने इस मैच में हार के बाद बात करते हुए कहा,

”इस मैच में हमने बल्ले से अच्छा नहीं किया। हमें वापस जाना होगा और देखना होगा कि हम और बेहतर हो सकते हैं। इसके अलावा हमको हमारी गलतियों से सीखना होगा तभी हम आगे मैच जीत पाएंगे।”

मार्क्रम ने आगे अपने गेंदबाजों की तारीफ करते हुए कहा कि गेंदबाज बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने आज भी बेहतरीन गेंदबाजी की और विरोधी टीम को कम टोटल पर रोका। लेकिन हम जीत नहीं सके। जिस तरह से गेंदबाज प्रदर्शन कर रहे हैं। उस लिहाज से गेंदबाज हमारी गेंदबाजी हारने के लायक नहीं है लेकिन मुझे लगता है कि थोड़ी सकारात्मकता है। जिसे हमें आगे ले जाना होगा।”

किसी भी बल्लेबाज ने नहीं लगाया अर्धशतक

सनराइजर्स हैदराबाद की बल्लेबाजी बेहद खरा रही। टीम की ओर से कोई बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा सका। टीम की ओर से मयंक अग्रवाल ने सर्वाधिक 49 रनों की पारी खेली। उनके अलावा अंत में वाशिंग्टन सुंदर और हेनारिक क्लासेन ने छोटी छोटी पारियां खेली लेकिन दोनों ही पारी टीम को मैच जिताने में नाकाम रही।

इस मैच में टीम के कप्तान एडम मार्क्रम और हैरी ब्रूक ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया। दोनों ही बल्लेबाज दहाई का आंकडा भी पार नहीं कर सके। यदि टीम को अब आगे के मैचों में बेहतरीन प्रदर्शन करना है तो टीम के इन दोनों प्रमुख बल्लेबाजों को फॉर्म में लौटना होगा।

ALSO READ:‘ये काम मैंने ऑस्ट्रेलिया के लिए भी किया है..’, RCB की रोमांचक जीत के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने मैन ऑफ द मैच लेते हुए दिए बयान