एडम मार्क्रम

मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को उनके ही घर में मुंबई इंडियंस की टीम ने 14 रनों से पटखनी दे दी। मैच में हैदराबाद का प्रदर्शन काफी फीका नजर आया। मैच में न ही टीम के बल्लेबाज चले और न ही के गेंदबाजों ने कुछ खास कमाल दिखाया। जिसके कारण टीम को मैच में एक करारी मात झेलनी पड़ी। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान एडम मार्क्रम भी निराश नजर आए। उनका पूरा गुस्सा खिलाड़ियों पर फूट गया।

कप्तान एडम मार्क्रम का खिलाड़ियों पर फूटा गुस्सा

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान एडम मार्क्रम ने मैच के बाद बात करते हुए कहा कि कुल मिलाकर लगता है कि हमने बेहतर खेला। यह बेहतर विकेट था। हमारे पास अच्‍छे स्पिनर थे, लेकिन हम उनको कम रनों पर नहीं रोक पाए। जिसके कारण विरोधी टीम बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब हुई और टीम को पराजय का सामना करना पड़ा।

इस मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की फील्डिंग कमाल की रही। टीम के कप्तान खुदने 3 कैच पकड़े। उन्होंने अपनी कप्तानी को लेकर कहा कि हमारा क्षेत्ररक्षण अच्‍छा रहा है और हम चाहते हैं कि ऐसा ही प्रदर्शन हम आगे कर पाएं। हमें कुछ क्षेत्र में सुधार की जरूरत है और हम उस मौके को आने वाले मैचों में भुनाना चाहेंगे।

कप्तान ने कहा अगर ओस होती तो हम मैच में होते

 हमने टॉस से पहले कॉल (पहले गेंदबाजी करने के लिए) की और अगर ओस आई तो हम खेल में थे। पिछले सीजन से चीजों को ठीक करने की बेताबी थी। बहुत निराश होने की जरूरत नहीं है, ऐसे क्षेत्र हैं जिन पर हम सुधार कर सकते हैं और हम अगले गेम को जीतने का अच्छा मौका देने के लिए ऐसा करना चाहेंगे।

सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाजों ने किया निराश

मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 192 रनों का स्कोर बनाया। जिसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम 178 रनों पर आलॅआउट हो गई। टीम की ओर से कोई भी बल्लेबाज अर्धशतक नहीं लगा सका। जो टीम के लिए काफी भारी साबित हुआ।

इस मैच में पिछले मैच में शतक लगाने वाले हैरी ब्रूक महज 9 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद राहुल त्रिपाठी भी 7 रन बनाकर आउट हो गए। कप्तान मार्क्रम और मयंक अग्रवाल ने कुछ उम्मीद जगाई लेकिन वें भी 48 और 22 रन बनाकर आउट हो गए। टीम के लिए इस मैच में हेनारिक क्लासेन ने 36 रनों की पारी खेली। जो टीम के लिए सबसे अच्छा साइन रही।

ALSO READ:MI vs SRH: जीत के बाद कैमरून ग्रीन बने ‘मैन ऑफ द मैच’, जमकर हुई पैसों की बारिश, 4 अवार्ड ले हुए गदगद , इन्हें दिया श्रेय