आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 को लेकर भारतीय फैंस में काफी जोश बना हुआ है। इस टूर्नामेंट में भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर दोनों देशों के फैंस काफी एक्साइटेड हैं। भारत और पाकिस्तान का मैच 15 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को देखने के लिए अहमदाबाद के सारे होटल पहले ही बुक कराई जा चुके हैं। अब इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस मैच को देखने के लिए फैंस कितने ज्यादा एक्साइटेड है।

अस्पतालों में बेड बुक कर रहे फैंस

बता दें कि वनडे वर्ल्ड कप टूर्नामेंट 8 अक्टूबर से शुरू होगा और इसमें 15 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होगा इस हाईवोल्टेज मुकाबले को देखने के लिए फैंस ऐसे अस्पतालों में बेड की तलाश कर रहे हैं जो नाश्ता और रात के खाने की सुविधा प्रदान करते हैं। अहमदाबाद की एक रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि शहर के एक अस्पताल में काम करने वाले डॉक्टर पारस शाह ने कहा कि “यह एक अस्पताल है इसलिए मैं फुल बॉडी चैकअप के लिए पूरी रात रुकने के लिए अपॉइंटमेंट ले रहे हैं इससे उनका दोनों मकसद पूरा हो जाएगा।”

इस तरह डॉक्टर ने दी जानकारी

डॉक्टर पारस ने कहा कि “यह लोग डीलक्स से लेकर सुइट रूम तक बुक करा रहे हैं और हमारे पास सीमित कमरे हैं। हम एनआरआई को वरीयता दे रहे हैं। हमारी प्राथमिकता रोगी की देखभाल है। मेरी यूएसए के दोस्तों ने मेरे अस्पताल में रहने के बारे में पूछताछ की है। मेरे पास विशेष और सामान्य दोनों कमरे हैं। उनका उद्देश्य भारत-पाकिस्तान मैच देखना और चिकित्सा सुविधाओं का लाभ उठाना है। वह मेरे घर के बजाय अस्पताल में रहना चाहते हैं।”

एक रूम के लिए इतने लिए जा रहे हैं रुपए

रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया है कि 15 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान मैच के लिए अहमदाबाद में होटल के कमरे की कीमतें 20 गुना अधिक हो गई। जहां एक रूम के लिए 59,000 रुपए वसूले जा रहे हैं। इसके अलावा आईटीसी का वेलकम होम होटल 15 अक्टूबर को 72,000 रुपए में कमरा दे रहे हैं रिपोर्ट के मुताबिक बता दे कि 15 अक्टूबर को अहमदाबाद शहर के टीसी नर्मदा और कोर्टयार्ड बाय मैरियट जैसे कई अन्य होटलों में कोई कमरा उपलब्ध नहीं है। अहमदाबाद में भारत और पाकिस्तान मैच के अलावा इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच टूर्नामेंट की शुरुआत भी की भी मेजबानी कर रहा है और इसका फाइनल मुकाबला 19 नवंबर को खेला जाएगा। अहमदाबाद के ही स्टेडियम में होगा और इसी वजह से फैंसी पहले ही होटल बुक करा रहे हैं।

ALSO READ:ASHES 2023: ऑलआउट हो गयी इंग्लैंड, 99 रन पर नाबाद अटके रहे जाॅनी बेयरस्टो, बताया कैसे 1 रन से चूक गए